scriptशिवसेना ने सामना के जरिए बीजेपी पर फिर साधा निशाना, जानें क्यों कहा-अमित शाह ऐसे ही बोलते रहो, मराठा उठेगा जरूर | Maharashtra Politics: Shiv Sena Attacks BJP in Saamana, Reacts in Amit Shah Remark | Patrika News
मुंबई

शिवसेना ने सामना के जरिए बीजेपी पर फिर साधा निशाना, जानें क्यों कहा-अमित शाह ऐसे ही बोलते रहो, मराठा उठेगा जरूर

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम कब खत्म होगा यह कहना अभी मुश्किल है। लेकिन एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से ही शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग शुरू है। इसी कड़ी में शिवसेना ने सामना के जरिए बीजेपी पर फिर हमला बोला है। जानिए शिवसेना ने क्या कहा-

मुंबईSep 11, 2022 / 11:02 am

Subhash Yadav

Shiv Sena Attacks BJP in Saamana

अमित शाह के दौरे के बीच शिवसेना ने BJP पर फिर साधा निशाना

Shiv Sena Attacks BJP in Saamana: महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान अभी खत्म नहीं हुआ है। इन सब के बीच शिवसेना और शिंदे गुट-बीजेपी के बीच जुबानी जंग शुरू हुआ है। दोनों एक दूसरे पर हमला करने के कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए भाजपा पर फिर हमला बोला है। शिवसेना ने कहा कि अमित शाह आप ऐसे ही बोलते रहिए, मराठा उठेगा जरूर।
शिवसेना ने सामना संपादकीय के जरिए फिर से बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। शिवसेना ने अमित शाह को सलाह दी है कि आप ऐसे ही बोलते रहिए, मराठा उठेगा जरूर। सामना में कहा गया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिवसेना को गाड़ने और उद्धव ठाकरे को सबक सिखाने की बात कही। अब मुंबई पर नियंत्रण करना है।
यह भी पढ़ें

अमित शाह के दौरे के बीच शिवसेना ने BJP पर फिर साधा निशाना, तंज कसते हुए बताया क्या है ‘कमलाबाई का मिशन’

उन्होंने कहा कि अभी नहीं तो कभी नहीं। शिवसेना किस लिए टूटी? भाजपा में चिंतामणराव देशमुख नहीं बनेगा, लेकिन शिंदे गुट ने कर लिया! शिवसेना ने कहा कि लेकिन अमित शाह को यह कहते रहना चाहिए। मराठा अवश्य उठेगा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गणपति दर्शन के लिए मुंबई आए और शिवसेना से द्वेष दिखाया। पूरे महाराष्ट्र ने देखा।
सामना में कहा गया कि शाह ने मुंबई में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को बंद कमरे में भाषण दिया। यह सार्वजनिक हो गया। बयान से उन्होंने जहर उगला और उनका भाषण कृतघ्नता की ऊंचाई है। शिवसेना ने कहा कि अमित शाह और बीजेपी के ‘मिशन मुंबई’ का भयानक चेहरा सामने आ गया है।
शिवसेना ने आगे कहा कि अमित शाह और उनके लोगों को ऐसे भाषणों को दोहराते रहना चाहिए। इससे जनता में आक्रोश पैदा होगा। शिंदे गुट के कंधे पर बंदूक रखकर और राज ठाकरे के जरिए उन्होंने मुंबई पर कब्जा करने का फैसला किया है।

Home / Mumbai / शिवसेना ने सामना के जरिए बीजेपी पर फिर साधा निशाना, जानें क्यों कहा-अमित शाह ऐसे ही बोलते रहो, मराठा उठेगा जरूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो