scriptMaharashtra Politics: Speculation of cabinet expansion In State, CM Eknath Shinde Meets Ujjwal Nikam | Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, उज्ज्वल निकम से मिले CM शिंदे | Patrika News

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, उज्ज्वल निकम से मिले CM शिंदे

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें फिर तेज हैं। बताना चाहते हैं कि सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को शपथ लिए हुए एक महीने से अधिक का समय बीत गया है लेकिन मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो सका है।

मुंबई

Published: August 05, 2022 02:29:02 pm

Maharashtra Cabinet Expansion: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें फिर तेज हो गई है। दरअसल एक महीने से अधिक का समय नई सरकार को बने हो गया है लेकिन कैबिनेट का विस्तार न होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इन सब के बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सरकारी वकील उज्जवल निकल से मुलाकात की है। दूसरी तरफ डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस दिल्ली जाकर वापस मुंबई लौट आए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द किया जा सकता है।
devendra_and_shinde.jpg
महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने
महाराष्ट्र मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दूसरी तरफ खबर यह भी है कि सुप्रीम कोर्ट जब तक शिंदे गुट के 16 विधायकों के अयोग्यता के नोटिस और शिवसेना पर शिंदे या उद्धव ठाकरे में से किसका दावा सही इसे लेकर कोई फैसला नहीं देता है तब तक मंत्रिमंडल का विस्तार खींचा रह सकता है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Cabinet Expansion: शिंदे सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार फिर टला, सामने आई ये बड़ी वजह

महाराष्ट्र के सियासी संकट और मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो रही देरी के बीच सरकारी वकील उज्जवल निकम और एकनाथ शिंदे की मुलाकात के कई मायनें निकाले जा रहे हैं। सीएम एकनाथ शिंदे के ठाणे स्थित निवास ‘नंदनवन’ में कल दोनों की मुलाकात हुई है। खबरें यह भी हैं कि सीएम शिंदे उज्ज्वल निकम पर कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकते हैं या फिर कोई बड़े मामले में उनकी राय ले रहे हैं।
वहीं कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की तरफ से शिंदे सरकार पर मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी को लेकर निशाना साधा जा रहा है। कांग्रेस का कहना है कि शिंदे खेमा जो विभाग चाहता है वह बीजेपी देने के लिए तैयार नहीं है। जिसके कारण मंत्रिमंडल के विस्तार में देरी हो रही है। जबकि शिंदे गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सब तय हो गया है। साथ ही आने वाले दो से तीन दिन में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहचुनाव में मुफ्त की योजनाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाईबिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींMumbai: सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का लगाया आरोपRaksha Bandhan 2022: भाइयों के खुशहाल जीवन और समृद्धि के लिए उनकी राशि अनुसार बांधें इस रंग की राखी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.