scriptMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक | Maharashtra: Shiv Sena Leader Sanjay Raut Reacts on ED Summon | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर सियासी संकट खत्म नहीं हुआ है। राज्य का सियासी संग्राम सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है। जहां मामले की सुनवाई हो रही है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने समन भेजा है। उन्हें ईडी ने कल यानि 28 जून को पेश होने के लिए कहा है।

मुंबईJun 27, 2022 / 02:29 pm

Subhash Yadav

Sanjay-Raut

Sanjay Raut

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर मंडरा रहा खतरा अभी टला नहीं है। इस मामले में सियासी बयानाबाजी खूब हो रही है। राज्य का सियासी संकट सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। जहां मामले की सुनवाई चल रही है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने समन भेजा है। उन्हें कल यानि 28 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी के समन पर संजय राउत ने तंज कसा है।
शिवसेना नेता संजय राउत ने ईडी के समन पर तंज कसते हुए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे अभी पता चला कि ईडी ने मुझे समन तलब किया है। महाराष्ट्र में ये बड़े सियासी घटनाक्रम हैं। उन्होंने कहा कि हम बालासाहेब के शिवसैनिक एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह मुझे रोकने की साजिश है। राउत ने कहा कि आप भले मुझे मार दें लेकिन मैं गुवाहाटी मार्ग नहीं लूंगा। मुझे गिरफ्तार करो।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत ने ‘जिंदा लाश’ वाले बयान पर दी सफाई, बोले-उनका जमीर मर गया है, तो उसके बाद क्या बचता है?

https://twitter.com/rautsanjay61/status/1541329078849900545?ref_src=twsrc%5Etfw
ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को पत्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में समन भेजा है। मंगलवार को ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। जिस मामले में राउत को समन भेजा गया है यह जमीन घोटाला 1034 करोड़ का है। इस केस में पहले ही राउत के सहयोगी प्रवीन राउत की नौ करोड़ की संपत्ति जब्त हुई है। जबकि राउत की पत्नी की दो करोड़ की संपत्ति जब्त हुई है। प्रवीन राउत को ईडी ने पहले ही गिरफ्तार किया हुआ है।

Home / Mumbai / Maharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो