scriptMaharastra Election : गीता जैन सहित चार नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया | Maharastra Assembly Election : | Patrika News
मुंबई

Maharastra Election : गीता जैन सहित चार नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

विधानसभा चुनाव: बागियों के खिलाफ भाजपा की कड़ी कार्रवाई

मुंबईOct 11, 2019 / 10:41 am

Binod Pandey

Maharastra Election : गीता जैन सहित चार नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

Maharastra Election : गीता जैन सहित चार नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

मुंबई. विधानसभा चुनाव में बगावत करने वाले चार नेताओं को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इनमें मीरा भायंदर में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मेहता के खिलाफ बगावत करने वाली गीता जैन भी शामिल हैं। जैन के अलावा तुमसर विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार प्रदीप पडोले के मुकाबले पर्चा दाखिल करने वाले चरण वाघमारे को भी भाजपा से निकाल दिया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटील ने बगावत करने वाले नेताओं के खिलाफ यह कार्रवाई की है। पाटील ने बताया कि पार्टी का अनुशासन तोडऩे के चलते जैन के साथ ही पिंपरी चिंचवड से नामांकन करने वाले बालासाहेब ओव्हाल और लातूर की अहमदनगर विधानसभा सीट से पर्चा दाखिल करने वाले दिलीप देशमुख को भी भाजपा से निकाल दिया गया है।
कांग्रेस की ओर से भी दो नेताओं के खिलाफ की गई कार्रवाई
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस की ओर से भी पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ नामांकन करने वाले दो नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की है। कांग्रेस ने गोंदिया जिले की आमगाव विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने वाले राम रतन बापू राऊत और भंडारा जिले की साकोली विधानसभा सीट से सेवक भाऊ वाघाये को पार्टी से बाहर कर दिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोरात के आदेश पर यह कार्रवाई की है। प्रदेश कांग्रेस महासचिव एड. गणेश पाटील ने यह जानकारी दी।

Home / Mumbai / Maharastra Election : गीता जैन सहित चार नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो