scriptMaharastra Election : सत्ता के द्वार से पहले बाबा केदारनाथ के द्वार पर फडणवीस | Maharastra Election 2019 | Patrika News
मुंबई

Maharastra Election : सत्ता के द्वार से पहले बाबा केदारनाथ के द्वार पर फडणवीस

-पीएम मोदी की राह पर सीएम फडणवीस, देवाधिदेव के दर्शन के लिए पत्नी अमृता को ले गए साथ
-गुरुवार को परिणाम पर सभी की नजर

मुंबईOct 23, 2019 / 05:37 pm

Binod Pandey

Maharastra Election : सत्ता के द्वार से पहले बाबा केदारनाथ के द्वार पर फडणवीस

Maharastra Election : सत्ता के द्वार से पहले बाबा केदारनाथ के द्वार पर फडणवीस

मुंबई. तामाम एक्जिट पोल और जनता के रुझानों में महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस की सत्ता वापसी होते दिखाई दे रही है, बजाए इसके भरोसे रहने के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस बुधवार को भगवार के चौखट पर पहुंच गए। पत्नी अमृता के साथ उन्होंने देवाधिदेव महादेव का दर्शन कर विधि-विधान के साथ पूजा की और फिर वहां से रवाना हो गए, यहां उन्होंने मीडिया से बात नहीं की।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे गुरुवार को दोपहर बाद तक स्पष्ट हो जाएंगे। तमाम तरह की अटकलों का बाजार गर्म है। सट्टा बाजार में भी भाव-ताव जारी है। इन सबों के बीच जहां प्रत्याशी अपनी थकान उतार रहे हैं, मुख्यमंत्री केदारनाथ की यात्रा पर निकल गए और भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। इसी साल मई में लोकसभा चुनाव के नतीजों के पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी केदारनाथ पहुंचे थे। पीएम मोदी ने यहां एक गुफा में ध्यान लगाया था और पूजा अर्चना की थी। सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पत्नी अमृता फडणवीस के साथ पूजा विधि पूरा करने के बाद भगवान महादेव के द्वार के सामने तस्वीरें खिंचवाई। यहां उन्होंने मीडिया के साथ कोई बातचीत नहीं की, कोई बयान नहीं दिया।
जानकारी में हो कि लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद चुनाव नतीजों से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बाबा केदारनाथ के दर्शन किए थे। मोदी 18 मई को केदारनाथ पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आए थे। केदारनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक करने के बाद पीएम मोदी ने यहां की एक गुफा में 17 घंटे तक ध्यान लगााया था, इसके बाद अगले दिन सुबह गुफा से बाहर आकर पीएम मोदी ने लंबा रास्ता पैदल तय किया था और गुफा में अपनी साधना के बारे में जानकारी साझा की थी।

Home / Mumbai / Maharastra Election : सत्ता के द्वार से पहले बाबा केदारनाथ के द्वार पर फडणवीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो