scriptMumbai Crime News: नशे में धुत पति ने पत्नी से पहले किया झगड़ा, फिर सिर पर मार दिया हथौड़ा; जानें मामला | Mumbai Crime News: husband attacked wife by hammer, Police Arrested | Patrika News
मुंबई

Mumbai Crime News: नशे में धुत पति ने पत्नी से पहले किया झगड़ा, फिर सिर पर मार दिया हथौड़ा; जानें मामला

मुंबई के सटे बदलापुर से एक चौकानें वाली घटना सामने आई है। बताना चाहते हैं कि नशे में धुत एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी से झगड़ा किया और फिर सिर पर हथौड़ा मार दिया। इस हमले में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हुई है।

मुंबईJul 24, 2022 / 12:41 pm

Subhash Yadav

Arrest

पुणे में नाबालिग की हत्या से हडकंप

Mumbai Crime News: मुंबई से सटे बदलापुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां शराब के नशे में धुत एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी से झगड़ा किया और फिर विवाद इतना बढ़ गया की गुस्साए पति ने हथौड़े से सिर पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पति की इस हरकत से इलाके में खलबली मच गई है। बदलापुर के खरवाई के काथोडवाड़ी इलाके में एक शख्स दारु पीकर अपने घर आया और उसनें पहले पत्नी के साथ झगड़ा किया। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर हथौड़े से पत्नी पर हमला किया है। इस हमले में गंभीर रूप से घायल पत्नी को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया।
यह भी पढ़ें

Mumbai: प्रेमी ने 5 लाख देने से किया इनकार तो गुस्से में आई प्रेमिका ने बुला लिए बाउंसर, कर दिया ये बुरा हाल; जानें पूरा मामला

अस्पताल में सही समय पर पहुंचने के चलते डॉक्टरों ने महिला को बचा लिया। क्योंकि हमले के बाद खून काफी बह गया था। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना शुक्रवार देर रात हुई है। इस हमले में गिरफ्तार आरोपी का नाम गोरख भोईर बताया जा रहा है। वह बदलापुर के काथोडवाड़ी की बस्ती में रहता है। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।
गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र में बीजेपी की अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रमुख सुल्ताना खान पर अटैक हुआ था। यह पूरी घटना पिछले रविवार को रात 11 बजे मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में हुई थी। दो अज्ञात शख्स ने उस समय हमला किया था जब वो अपने पति के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी।

Home / Mumbai / Mumbai Crime News: नशे में धुत पति ने पत्नी से पहले किया झगड़ा, फिर सिर पर मार दिया हथौड़ा; जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो