scriptMumbai news : समाज को मजबूत करने सभी को एकजुट होने की जरूरत | Mumbai News : All need to unite to strengthen society | Patrika News

Mumbai news : समाज को मजबूत करने सभी को एकजुट होने की जरूरत

locationमुंबईPublished: Jul 22, 2019 05:44:35 pm

Submitted by:

Binod Pandey

ब्रह्मक्षत्रिय मारवाड़ी समाज का आयोजन
समाज के उत्थान के लिए समाज के लोगों को जागरूक करने के लिए किया गया यह आयोजन
भूले-बिखरे लोगों को जोडऩे के लिए ट्रस्ट की तरफ से इस तरह का आयोजन किया जाता रहेगा

patrika pic

Mumbai news : समाज को मजबूत करने सभी को एकजुट होने की जरूरत

नवी मुंबई श्री ब्रह्मक्षत्रिय मारवाड़ी समाज ट्रस्ट द्वारा वाशी सेक्टर-9 स्थित गुरव ज्ञाति समाज भवन में स्नेह मिलन समारोह का आयोजन संपन्न हुआ। आयोजन में समाज के सैकड़ों लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान बच्चों ने नृत्य पेश करके खूब तालियां बटोरी, साथ ही विभिन्न प्रस्तुति पेश करके लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
समाज के अध्यक्ष ने राजस्थानी समाज के लोगों पर फोकस डालते हुए कहा कि समाज को मजबूती दिलाने के लिए सभी को एकजुट होना चाहिए। ट्रस्ट की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में नए परिवार का परिचय, शादी योग्य परिचय, मनोरंजन, कमेटी का गठन सहित समाज की प्रगति पर प्रकाश डाला गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष उमेदमलजी छूछा ने कहा कि समाज के लोगों को एकसूत्र में जोडऩे एवं समाज की मजबूती के लिए यह ट्रस्ट सदैव तत्पर रहेगा।
फिल्म अभिनेता एवं ट्रस्ट के सचिव आजाद खत्री ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए समाज के लोगों को जागरूक करने के लिए यह आयोजन किया गया था। समाज की एकता और अखंडता को मजबूत बनाए रखने के लिए इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को संदेश दिया जा रहा है, और भूले-बिखरे लोगों को जोडऩे के लिए ट्रस्ट की तरफ से इस तरह का आयोजन किया जाता रहेगा। इसके साथ ही ट्रस्ट के उपाध्यक्ष ओमजी छूछा, दुर्गा प्रसादजी भूत, उपसचिव राईसिंह छूछा, ट्रस्टी दीपारामजी किरी, दिलीपजी मांधु, भंवरलालजी छूछा, जय श्री अशोकजी भूत सहित ट्रस्ट के अन्य लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस कार्यक्रम में भारी तादात में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो