scriptMumbai News: पुलिस चौकी के चेंजिंग रूम से गायब हुई कांस्टेबल की सोने की चेन, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू | Mumbai News: Gold chain of constable missing from changing room of police post, police registered a case and started investigation | Patrika News
मुंबई

Mumbai News: पुलिस चौकी के चेंजिंग रूम से गायब हुई कांस्टेबल की सोने की चेन, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

मुंबई में अब चोर पुलिसवालों को भी नहीं छोड़ रहे है। उन्हें भी शिकार बना रहे हैं। ताजा मामले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने खास पुलिस चौकी में 50 हजार रुपए की चेन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। खार पुलिस थाने के चेंजिंग रूम में कॉन्स्टेबल की 50 हजार रुपये की सोने की चेन चोरी हो गई। कॉन्स्टेबल के मुताबिक वह अपनी चेन वर्दी में ही रखकर भूल गया था।

मुंबईJul 12, 2022 / 04:33 pm

Siddharth

mumbai_police.jpg

Mumbai Police

मुंबई में अब चोर पुलिसवालों को भी नहीं छोड़ रहे है। उन्हें भी शिकार बना रहे हैं। ताजा मामले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने खास पुलिस चौकी में 50 हजार रुपए की चेन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने अपनी 50 हजार की सोने की चेन चोरी होने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस कांस्टेबल कांतिलाल घरजे (50) ने आरोप लगाया है कि खार पुलिस थाने के चेंजिंग रूम में उनकी 50 हजार रुपये की सोने की चेन चोरी हो गई है। कांतिलाल घरजे ने बताया कि वह अपनी चेन वर्दी में ही रखकर भूल गए थे।
पुलिस कांस्टेबल कांतिलाल घरजे के मुताबिक उन्होंने 4 जुलाई को नाइट ड्यूटी के लिए साइन इन किया था और वर्दी में उन्होंने अपनी सोने की चेन रख दी थी। अगले दिन उसकी वर्दी से सोने की चेन गायब हो गई। घरजे ने कहा है कि मैंने अगली सुबह ड्यूटी से साइन ऑफ किया था और जब मैं अपने घर पहुंचा तो मुझे याद आया कि मेरी सोने की चेन वर्दी वाली पैंट की जेब में ही रह गई थी। उस रात, जब मैं ड्यूटी पर लौटा, तो मैंने अपनी वर्दी वाली पेंट की जेबों को चेक किया तो सोने की चेन गायब हो गई थी।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: क्या बीजेपी और शिवसेना के बीच खत्म हो रहे है फासले? मिल रहे है ये बड़े संकेत

बता दें कि पुलिस कांस्टेबल कांतिलाल घरजे ने आगे कहा कि इसके बाद मैंने अपने सहयोगियों और वरिष्ठों को इसके बार में बताया और पांच दिनों तक इंतजार किया कि किसी ने इसे गलती से चेन ले लिया हो तो वह इसे वापस कर देगा। लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया फिर मैंने इसकी शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने कॉन्स्टेबल की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Home / Mumbai / Mumbai News: पुलिस चौकी के चेंजिंग रूम से गायब हुई कांस्टेबल की सोने की चेन, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो