scriptSanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर बड़ी खबर, जमानत अर्जी पर कोर्ट ने ED को दिया 16 सितंबर तक जवाब देने का आदेश | Mumbai News: Session Court Directs ED to file Reply on Bail Application of Sanjay Raut | Patrika News
मुंबई

Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर बड़ी खबर, जमानत अर्जी पर कोर्ट ने ED को दिया 16 सितंबर तक जवाब देने का आदेश

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। साथ ही शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि राउत की जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट ने ईडी को 16 सितंबर तक जवान दाखिल करने के लिए कहा है।

मुंबईSep 08, 2022 / 04:06 pm

Subhash Yadav

sanjay_raut_1.jpg

संजय राउत पर लगा जुर्माना

Sanjay Raut: महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम कब खत्म होगा यह कहना मुश्किल है। इन सब के बीच शिवसेना नेता संजय राउत की जमानत याचिका पर जवाब देने का निर्देश ईडी को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने दिया है। कोर्ट ने ईडी को इसके लिए 16 सितंबर तक का समय दिया हुआ है।
शिवसेना नेता संजय राउत अभी न्यायिक हिरासत में हैं। वे मुंबई के आर्थर रोड जेल में हैं। राउत को ईडी ने मुंबई के गोरेगांव पत्रा चॉल घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। शिवसेना नेता ने अपनी जमानत के लिए मुंबई सेशंस कोर्ट के स्पेशल पीएमएलए कोर्ट में अर्जी दायर की थी। इसी के चलते कोर्ट ने ईडी को जवाब देने का निर्देश दिया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: शिवसेना की शिवाजी पार्क में ‘दशहरा रैली’ को लेकर सियासी बयानबाजी जारी, शिंदे सरकार में मंत्री ने अब कही ये बड़ी बात

वहीं संजय राउत की जमानत अर्जी पर अब ईडी द्वारा जवाब दाखिल करने के बाद सुनवाई होगी। दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद संजय राउत की जमानत अर्जी पर आज मुंबई सेशंस कोर्ट में सुनवाई होनी थी। इससे पहले कोर्ट ने राउत को 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा हुआ है।
उल्लेखनीय है कि शिवसेना नेता संजय राउत को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने 31 जुलाई को गिरफ्तार किया था। फिर आठ दिनों की ईडी हिरासत के बाद उन्हें 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया। राउत को पांच सितंबर को फिर कोर्ट में पेश किया जहां अदालत ने 19 सितंबर तक फिर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Home / Mumbai / Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर बड़ी खबर, जमानत अर्जी पर कोर्ट ने ED को दिया 16 सितंबर तक जवाब देने का आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो