scriptMumbai News: Uddhav faction attacks Shinde over Dussehra rally, says Modi-Shah Chalisa read at rally | Mumbai News: दशहरा रैली को लेकर उद्धव गुट ने शिंदे पर बोला हमला, कहा- रैली में पढ़ी मोदी-शाह चालीसा | Patrika News

Mumbai News: दशहरा रैली को लेकर उद्धव गुट ने शिंदे पर बोला हमला, कहा- रैली में पढ़ी मोदी-शाह चालीसा

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2022 10:17:12 pm

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे की दशहरा रैली को बीजेपी समर्थित कार्यक्रम करार देते हुए शुक्रवार को यह कहकर चुटकी ली कि शिंदे ने अपने भाषण के दौरान मोदी-शाह चालीसा पढ़ी। पार्टी ने दावा किया कि शिंदे खेमे ने बीकेसी में आयोजित दशहरा रैली पर 50 करोड़ रुपये से 100 करोड़ रुपये खर्च किए होंगे।

eknath_shinde_dussehra_rally.jpg
CM Eknath Shinde
शुक्रवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे की दशहरा रैली को बीजेपी समर्थित कार्यक्रम करार देते हुए यह कहकर चुटकी ली कि शिंदे ने अपने भाषण के दौरान "मोदी-शाह चालीसा पढ़ी"। शिवसेना ने एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले अलग हुए गुट को "नकली शिवसेना" भी करार दिया। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में एक संपादकीय लेख में पार्टी ने दावा किया कि शिंदे खेमे ने बीकेसी में आयोजित दशहरा रैली पर 50 करोड़ रुपये से 100 करोड़ रुपये खर्च किए होंगे, क्योंकि करीब 2 हजार बसों को फेरी लगाने के लिए बुक किया गया था। समर्थकों और कार्यक्रम में शामिल हुए दो लाख से अधिक लोगों को भोजन कराया गया।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.