scriptमुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बारातियों से भरी बस को कंटेनर ने ठोका, 1 की मौत, 6 गंभीर | Mumbai-Pune Expressway accident container hit wedding processions bus one died | Patrika News
मुंबई

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बारातियों से भरी बस को कंटेनर ने ठोका, 1 की मौत, 6 गंभीर

Mumbai-Pune Expressway Accident: यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ढेकू गांव के पास ढलान पर हुआ। मुंबई की तरह बोरघाट में तेज रफ्तार कंटेनर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

मुंबईDec 19, 2022 / 12:54 pm

Dinesh Dubey

Maharashtra Road Accident in 2022

महाराष्ट्र में सड़क हादसों में 15 हजार से ज्यादा मौतें

Khopoli Accident: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर आज (सोमवार) सुबह तड़के एक भयानक हादसा हो गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब शादी समारोह से लौट रही एक निजी बस को कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के समय बस में कुल 35 बाराती सवार थे। इस हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया है। यह हादसा खोपोली (Khopoli News) इलाके में हुआ।
जानकारी के मुताबिक, हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ढेकू गांव के पास ढलान पर हुआ। मुंबई की तरह बोरघाट में तेज रफ्तार कंटेनर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि ढलान पर कंटेनर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कंटेनर बस के पिछले हिस्से में जा घुसा।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में हो रही कश्मीरी केसर की खेती, पुणे के इंजीनियर ने 160 वर्ग फुट में कर दिखाया कमाल, देखें तस्वीरें

इस हादसे में बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह कुचल गया और कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। बस में सवार तीन से चार यात्री गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसे की जानकारी मिलते ही हाईवे और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे का शिकार हुई बस सिंधुदुर्ग जिले में एक शादी समारोह में गई थी। कोल्हापुर होते हुए वाशिंद लौटते समय बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 10 से 12 लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं और उनका प्राथमिक उपचार किया गया।
https://twitter.com/mataonline/status/1604684615691558913?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Mumbai / मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बारातियों से भरी बस को कंटेनर ने ठोका, 1 की मौत, 6 गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो