scriptLonavala: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ऑयल टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, 4 की मौत | Mumbai-Pune Expressway accident oil tanker caught fire at least 3 killed | Patrika News
मुंबई

Lonavala: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ऑयल टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, 4 की मौत

Mumbai-Pune Expressway Accident: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में अब तक कुल 4 लोगों की मौत हो चुकी है और 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। खबर है कि पुलिस और आपातकालीन सेवाएं मौके पर पहुंच गई हैं।

मुंबईJun 13, 2023 / 02:17 pm

Dinesh Dubey

mumbai-pune_expressway_tanker_fire.jpg

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 3 की मौत

Pune Oil Tanker Fire: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर लोनावला (Lonavla) के पास ओवर ब्रिज पर एक ऑयल टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होने से भयानक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि टैंकर पलट गया और ज्वलनशील पदार्थ के लीक होने से भीषण आग लग गई। इस हादसे में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है। खबर है कि पुलिस और आपातकालीन सेवाएं मौके पर पहुंच गई हैं।
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में अब तक कुल 4 लोगों की मौत हो चुकी है और 3 गंभीर रूप से घायल हैं। पुणे-मुंबई हाईवे पर खंडाला घाट स्थित कुने ब्रिज पर यह भीषण हादसा हुआ है। केमिकल ले जा रहा एक टैंकर पलट गया और टैंकर में आग लग गई। इस हादसे के चलते टैंकर में भरा केमिकल सड़क पर फैल गया। इस दौरान उसमें आग लगने से ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। देखते ही देखते आग ब्रिज के नीचे भी फैल गई। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि एक बाइक सवार भी केमिकल के कारण सड़क पर गिर गया।
यह भी पढ़ें

Pune Fire: पुणे शहर में होटल में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 1 गंभीर

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दुपहिया वाहन पर सवार 12 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। हादसे में महिला बुरी तरह झुलस गई है। बताया जा रहा है कि हादसे में टैंकर चालक की भी मौत हो गई है। जबकि कई अन्य लोग गंभीर तौर पर घायल हुए है। इस घटना की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद पुणे से मुंबई की ओर जाने वाला ट्रैफिक ठप हो गया है। पुलिस व स्थानीय प्रशासन द्वारा युद्धस्तर पर बचाव अभियान जारी है। फिलहाल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा ट्रैफिक जाम लगने की वजह से लोनावाला शहर से ट्रैफिक डायवर्ट किया जा रहा है।
लोनावाला थाने के एक अधिकारी ने बताया कि लोनावाला और खंडाला के बीच दुर्घटना होने के बाद टैंकर में आग लगी और रसायन में विस्फोट होने से निकले अंगारे सड़क पर चल रहे वाहनों पर गिरने लगे। जिसकी चपेट में 4 वाहन चालक आ गए और घायल हो गये। मृतकों में एक व्यक्ति टैंकर में सवार था। वहीं टैंकर में सवार दो लोग घायल हो गये। मौके पर बचाव कार्य तेजी से पूरा करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/lonavala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Mumbai / Lonavala: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ऑयल टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो