उत्तर मुंबई में लॉक डाउन नहीं,सिर्फ कंटेनमेंट जोन में लाॅकडाउन

जिस जगह पर मरीज मिले हैं, उस जगह और आसपास के परिसर में लॉक डाउन रखा गया है। पूरी उत्तर मुंबई में लॉक डाउन नहीं है। इसलिए लोग अफवाहों पर विश्वास न करें यह बात परिमंडल 7' के उपायुक्त विश्वास शंकरवार ने कही।

By: Dheeraj Singh

Updated: 22 Jun 2020, 03:22 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुंबई.बीएमसी के परिमंडल 8 के कांदिवली, दहिसर, बोरीवली में कोरोना मरीजों की संख्या अन्य जगहों की तुलना में अधिक होने पर लोगों को अधिक सतर्क रहना जरूरी है। जिस जगह पर मरीज मिले हैं, उस जगह और आसपास के परिसर में लॉक डाउन रखा गया है। पूरी उत्तर मुंबई में लॉक डाउन नहीं है। इसलिए लोग अफवाहों पर विश्वास न करें यह बात परिमंडल 7' के उपायुक्त विश्वास शंकरवार ने कही।

परिमंडल 7 के आर दक्षिण, आर मध्य व आर उत्तर में आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने 'चेस द वायरस' योजना के तहत युद्ध स्तर पर मरीजों को ढूढ़ने का पहले ही निर्देश दिया है। जिस परिसर में मरीज मिले हैं,उस परिसर को मुंबई पुलिस की मदद से कंटेंमेंट जोन घोषित कर सभी उपाय योजना किए गए हैं।

कोरोना के प्रसार की रोकथाम और नियमों का कड़ाई से पालन कराने के लिए यहां हाल ही में बीएमसी प्रशासन और पुलिस के जॉइंट आयुक्त के साथ संयुक्त बैठक आयोजित हुई। परिमंडल।7 के तीनों विभागों बोरीवली, कांदिवली और दहिसर में कुल 939 इमारतों में कोरोना के मरीज पाए गए हैं। इन इमारतों को सील कर दिया गया। झोपडपट्टी परिसर के 113 जगहों पर कोरोना के मरीज पाए गए हैं वहां कंटेंमेंट जोन घोषित किया गया है।

Show More
Dheeraj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned