scriptमुंबईःगिरगांव में लकड़ी की फ्लोरिंग में लगी आग, एक की मौत | one dies in Girgaon due to fire in a bulliding | Patrika News
मुंबई

मुंबईःगिरगांव में लकड़ी की फ्लोरिंग में लगी आग, एक की मौत

मुंबई में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है…

मुंबईJun 25, 2018 / 01:42 pm

Prateek

fire

fire

रोहित तिवारी की रिपोर्ट…

(मुंबई): मुंबई में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में दक्षिण मुंबई के गिरगांव इलाके में आग लगने का मामला सामने आया है। इस घटना में एक आदमी की झुलसने से मौत हो गई।

एक की मौत व तीन झुलसे

दक्षिण मुंबई के गिरगांव इलाके में तीनमंजिला कोठारी बिल्डिंग में रविवार देर शाम अचानक आग लग गई। बताया गया कि आग में झुलसकर एक युवक( उम्र 32) की मौत हो गई है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। साथ ही इस आग में मामूली रूप से तीन लोग भी झुलस गए।

इस बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर रौनक ग्लोबल अकादमी नाम का प्राइमरी स्कूल चलता था और पहली व तीसरी मंजिल पर परिवार रहता था। इसके अलावा इमारत का कुछ हिस्सा कमर्शियल भी था। आग पर काबू पाने के लिए एक दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मशक्कत करती रहीं। आग में इमारत में लकड़ी की सीढ़ियां जलकर टूट गईं।

आसपास फैला आग से काला धुआं

विदित हो कि तीन मंजिला इस इमारत में आग लगने से आग की बड़ी-बड़ी लपटें दूर तक दिखाई दी। इसके अलावा आसपास के इलाकों में आग से काला धुआं भी फैल गया। दमकल कर्मियों के प्रयास के बाद आग को बुझा दिया गया। स्थानीय लोगों की मानें तो देर शाम आग लगी और इमारत में लकड़ी की सीढ़ियां जलकर टूट गईं। इसके अलावा तीसरी मंजिल पर बनी लकड़ी की फ्लोरिंग के चलते आग और तेजी से फैलती चली गई।

 

दीपिका पादुकोण के फ्लैट वाली इमारत में आग

गौरतलब है कि बीते दिनो मुंबई के वर्ली इलाके में एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई थी। दमकल गाडियों ने बड़ी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फ्लैट भी इसी इमारत की 26वीं मंजिल पर है।

Home / Mumbai / मुंबईःगिरगांव में लकड़ी की फ्लोरिंग में लगी आग, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो