Patrika Impact : मरोल के सागबाग मे लगा बिजली का नया पिलर

Patrika Impact : मरोल के सागबाग मे लगा बिजली का नया पिलर

Binod Pandey | Updated: 18 Jul 2019, 06:39:53 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

  • पत्रिका की खबर का असर
  • खतरनाक पिलर की जगह नया पिलर लगा दिया

मुंबई. पिछले दिनो पत्रिका ने अंधेरी, मरोल के सागबाग मे बिजली विभाग के एक मिनीपिलर को लेकर खबर प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद तत्काल अडानी इलेक्ट्रिक हरकत मे आया और उस खतरनाक पिलर की जगह नया पिलर लगा दिया। पत्रिका ने 11 जुलाई को इस संबंध मे खबर प्रकाशित किया था। सागबाग हनुमान मंदिर के पास स्थित यह मिनीपिलर बारिश के दिनो मे खतरनाक बन गया था। थोड़ी सी बरसात मे भी डूब जाता था, जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता था। मंगलवार को अडानी इलेक्ट्रिक के कर्मचारी वहां पहुंचे और पुराने पिलर को निकालकर उसकी जगह सुरक्षित नया पिलर लगा दिये।

बुधवार से नया पिलर सुचारु रुप से काम भी करने लगा है। स्थानीय रहिवासियों ने पत्रिक की इस पहल का स्वागत किया है। इस मामले को संज्ञान मे लाने वाले जनहित विकास मंच के अध्यक्ष विजय राय ने कहा है पत्रिका की इस जनहित खबर ने एक बड़े संभावित खतरे को टाल दिया है। जिस जगह बिजली विभाग का यह पिलर लगा है वहां से बड़ी संख्या मे लोगों का आवागमन है। साथ ही स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे भी इसी रास्ते का उपयोग करते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned