script72 साल में कांग्रेस ने जो गड्ढे किए, उसे भरने में ही पांच साल चले गए | PM Modi Slams Congress in Gondia in Maharashtra | Patrika News
मुंबई

72 साल में कांग्रेस ने जो गड्ढे किए, उसे भरने में ही पांच साल चले गए

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र नहीं ढकोसला पत्र है

मुंबईApr 03, 2019 / 09:44 pm

Nitin Bhal

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र नहीं ढकोसला पत्र है

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र नहीं ढकोसला पत्र है

मुंबई. देश के विकास में कांग्रेस को रोड़ा बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि 72 वर्ष में कांग्रेस ने इतने गड्ढे किए हैं कि उन्हें भरने में ही पांच साल बीत गए। केंद्र में अगली बार एनडीए की सरकार बनेगी तो देश में विकास का हाइवे बनेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र ढकोसला पत्र है। पाकिस्तान की साजिशों का योजना पत्र है, तभी तो कांग्रेस ने आतंकवादियों पर कार्रवाई करने के बजाय उनके तुष्टीकरण का वादा किया है। यह देश के वीर जवानों का मनोबल तोडऩे का षड्यंत्र है, जिससे भारत विरोधी ताकतों को बल मिलेगा। मोदी बुधवार को यहां गोंदिया में चुनाव प्रचार सभा में बोल रहे थे। इस मौके पर उन्होंने राकांपा सुप्रीमो शरद पवार पर भी निशाना साधा। सवाल यह है कि पवार साहब ने कांग्रेस के ढकोसला पत्र को सहमति कैसे दी, जबकि वे खुद रक्षा मंत्री रहे हैं। आखिर कौन से पापों का बोझ वे ढो रहे हैं? कांग्रेस-राकांपा देशद्रोही कानून को रद्द कर देश के दुश्मनों को मुक्त करने की बात कर रहे हंै। ऐसी मानसिकता वाले दोनों दलों को जनता माफ नहीं करेगी। ऐसे कृत्य के लिए कांग्रेस को सजा मिलनी चाहिए।
पहले चायवाले अब चौकीदार से नफरत

मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके समर्थकों को पहले चाय वाले से और अब चौकीदार से नफरत हो गई है। लेकिन जनता चौकीदार के प्रयासों से संतुष्ट है। कांग्रेस नेताओं के आरोपों के जवाब में मोदी ने कहा कि एसी कमरे में बैठ कर साजिश करने वालों को अब नींद नहीं आ रही है। देश में मोदी सरकार के प्रति ऐसी लहर मैंने पहले भी नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि महायुति के समर्थन में जनता महा मिलावट आघाड़ी को पूरी तरह से साफ कर देगी।

Home / Mumbai / 72 साल में कांग्रेस ने जो गड्ढे किए, उसे भरने में ही पांच साल चले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो