scriptPune News: महाराष्ट्र के पुणे में 25 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या; जानें वजह | Pune News: 25 Year Old Committed Suicide By Shooting Himself, Police Investigation is on | Patrika News
मुंबई

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में 25 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या; जानें वजह

महाराष्ट्र के पुणे में पारिवारिक कलह के कारण एक 25 साल के युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान विशाल तोडकर के रूप में हुई है। वह जिले के हडपसर का रहने वाला था।

मुंबईAug 08, 2022 / 04:29 pm

Subhash Yadav

Minor falls to death from seventh floor flat

मुंबई से सटे वसई में 7वीं मंजिल से गिरकर बच्ची की मौत

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि युवक ने पारिवारिक कलह के कारण यह कदम उठाया है। युवकी की पहचान 25 साल के विशाल तोडकर के रूप में हुई है। मृतक युवक हडपसर के भागीरथी नगर का रहने वाला था।
पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार विशाल तोडकर अपनी पत्नी और मां के साथ हडपसर के भागीरथी नगर में रहता था। उसकी कपड़े की दुकान थी। पिछले कुछ दिनों से विशाल के घर में लगातार विवाद हो रहा था। जिससे वह परेशान रहता था। इन सब के बीच बीती रात लगभग 9 बजे उसनें झगड़ा होने के कारण खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

Pune News: तोते ने बुजुर्ग की नाक में किया दम, शिकायत लेकर पहुंचा थाने; जानें फिर पुलिस ने क्या किया

वहीं विशाल के पास यह बंदूक कहां से आई इसे लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। दूसरी तरफ खबर यह भी है कि विशाल का किसी युवती के साथ अफेयर था। जिसके कारण पत्नी के साथ उसका लगातार झगड़ा हो रहा था। ऐसे में माना जा रहा है कि इन सब चीजों से परेशान विशाल ने आत्महत्या कर ली। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
गौरतलब है कि इससे पहले पुणे में भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान के हॉस्टल में शुक्रवार को एक 32 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था। हालांकि छात्र ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल पाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Home / Mumbai / Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में 25 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या; जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो