scriptPune News: पति ने दिखाई हैवानियत, पत्नी और चार महीने के बच्चे को उतारा मौत के घाट; ऐसे हुआ खुलासा | Pune News: Husband showed cruelty, put wife and four-month-old child to death; revealed like this | Patrika News
मुंबई

Pune News: पति ने दिखाई हैवानियत, पत्नी और चार महीने के बच्चे को उतारा मौत के घाट; ऐसे हुआ खुलासा

महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुणे में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी के साथ 4 महीने की मासूम को मौत के घाट उतार दिया है। इस महीने की शुरुआत में पुणे के शिरूर तालुका के एक कुएं में एक महिला मृत पाई गई थी। पुलिस को उसके साथ करीब 4 महीने का उसका बच्चा भी मृत मिला था।

मुंबईAug 19, 2022 / 09:46 pm

Siddharth

mumbai_crime_branch.jpg

Police

महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुणे में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी के साथ 4 महीने की मासूम को मौत के घाट उतार दिया है। अगस्त के शुरुआत में पुणे के शिरूर तालुका के एक कुएं में एक महिला का शव मिला था। पुलिस को उसके साथ करीब 4 महीने का उसका बच्चा भी मृत मिला था। इसके बाद पुणे ग्रामीण के शिरूर पुलिस थाने में आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट दर्ज की गई थी।
पुलिस ने जब जांच शुरु की तब पुलिस को पास के गन्ने के खेत में एक महिला के कपड़े मिले, जिसके बाद पुलिस को कुछ शक हुआ और पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी। हत्यारे की पहचान का पता लगाने के लिए एक पुलिस की एक टीम बनाई गई और पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि के लिए आसपास के गांवों का दौरा किया।
यह भी पढ़ें

Mumbai Crime: ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने शिरूर तालुका के एक गांव से 22 वर्षीय योगेश संभाजी कुरहाडे को गिरफ्तार किया है। योगेश ने अपनी पत्नी रूपाली कुरहाड़े (22) और बच्चे कार्तिक कुरहाड़े (4.5 महीने) को कुएं में धक्का देकर मार डाला था। आरोपी उन्हें कुएं के पास ले गया और पहले महिला फिर उसके बच्चे को कुएं में धकेल दिया, जिसके बाद दोनों डूब गए।
पुणे पुलिस ने बताया कि यह घटना 6 अगस्त को हुई थी और इसका पता 8 अगस्त को तब चला जब एक स्थानीय ग्रामीण ने कुएं में महिला और बच्चे के शव को बहते हुए देखा। पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत पर शिरूर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 20 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Home / Mumbai / Pune News: पति ने दिखाई हैवानियत, पत्नी और चार महीने के बच्चे को उतारा मौत के घाट; ऐसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो