scriptMaharashtra Politics: एकनाथ शिंदे के सीएम बनने के बाद राज ठाकरे ने दिए ये सुझाव, कही यह बात | Raj Thackeray gave these suggestions after Eknath Shinde became CM | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे के सीएम बनने के बाद राज ठाकरे ने दिए ये सुझाव, कही यह बात

महाराष्ट्र की राजनीति में आए भूचाल में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने आगे आकर नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को दो बड़े सुझाव दिए है। इससे पहले भी राज ठाकरे ने एकनाथ शिंदे से दो बार फोन पर बात दी थी।

मुंबईJul 01, 2022 / 03:10 pm

Siddharth

raj_thackeray_and_eknath_shinde.jpg

Raj Thackeray and Eknath Shinde

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संग्राम में आखिरकार शिवसेना के बागी गुट की जीत हुई और अब महाराष्ट्र की कमान एकनाथ शिंदे के हाथ में आ गई है। शिवसेना के बागी विधायकों ने बीजेपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली है। इस बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने राज्य के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को दो सुझाव दिये हैं। बता दें कि एकनाथ शिंदे ने कल शाम साढ़े सात बजे सीएम पद की शपथ ली थी।
साल 2005 में राज ठाकरे भी एकनाथ शिंदे की राह पर चले थे, जब राज ठाकरे ने उनके और उद्धव ठाकरे के बीच सत्ता संघर्ष के बाद शिवसेना के संरक्षक बालासाहेब ठाकरे के खिलाफ विद्रोह किया था।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: शिंदे गुट को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, शिवसेना की अर्जी पर फ्लोर टेस्ट पर रोक लगाने से किया इनकार

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को राज ठाकरे ने नसीहत देते हुए कहा कि सतर्क रहें। सोच समझकर कदम उठाएं। ईश्वर ने आपको महाराष्ट्र के जनता की सेवा का अवसर दिया है। मैं आशा करता हूं कि आप इसे अपने प्रदर्शन से साबित करेंगे। उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने एक ट्वीट कर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा जब कोई सौभाग्य को अपनी व्यक्तिगत उपलब्धि समझने लगता है, तो उसके साथ पतन की ओर यात्रा शुरू होती है। महाराष्ट्र की सियासी संकट में राज ठाकरे ने आगे आकर कुछ ज्यादा नहीं किया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एकनाथ शिंदे ने इस दौरान राज ठाकरे से दो बार फोन बात की थी।
बता दें कि महाराष्ट्र की सियासी संग्राम से कुछ दिन पहले एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों के ऊपर लगे लाउडस्पीकरों का मुद्दा उठाया था। राज ठाकरे ने कहा था कि यदि मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो उनके कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने खड़े होकर लाउटस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

Home / Mumbai / Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे के सीएम बनने के बाद राज ठाकरे ने दिए ये सुझाव, कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो