scriptPoltics: शिवसेना पर फूटा राणे बम,फिर सत्ता में आएंगे | Rane bombed on Shiv Sena, will come to power again | Patrika News
मुंबई

Poltics: शिवसेना पर फूटा राणे बम,फिर सत्ता में आएंगे

भाजपा ( BJP ) से अलग होकर कांग्रेस -एनसीपी ( Congress-Ncp ) के साथ सरकार बनाने वाली शिवसेना ( Shivsena ) पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नारायण राणे ( Narayan Rane ) का अटैक ( Attack ) लगातार जारी है । रविवार को राणे ने शिवसेना पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में अनैतिक अघाड़ी, महाविकास अघाड़ी ( Mahavikas Aaghadi ) की सरकार अस्थायी है ।

मुंबईJan 12, 2020 / 08:50 pm

Dheeraj Singh

Poltics: शिवसेना पर फूटा राणे बम,फिर सत्ता में आएंगे

Poltics: शिवसेना पर फूटा राणे बम,फिर सत्ता में आएंगे

मुंबई. भाजपा से अलग होकर कांग्रेस -एनसीपी के साथ सरकार बनाने वाली शिवसेना पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नारायण राणे का अटैक लगातार जारी है । रविवार को राणे ने शिवसेना पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में अनैतिक अघाड़ी महाविकास अघाड़ी की सरकार अस्थायी है । जनता ने इसे जनादेश नहीं दिया है। इस सरकार का टिकना मुश्किल हैं और हम फिर से सत्ता में आएंगे। उन्होंने कहा कि शिवसेना को चिंता करना चाहिए। उसके 35 से 40 विधायक नाराज है । कब टूटेंगे इसका अंदाजा शिवसेना को भी नहीं चलेगा। रविवार को मीडिया से बातचीत में राणे ने कहा कि शिवसेना अपना मतलब देखकर भाजपा के पास आई थी । भाजपा शिवसेना के पास गठबंधन के लिए नही गई थी। आज भाजपा की केंद्र में सत्ता है। राज्य में सबसे अधिक विधायक हैं। चिंता की कोई बात नही है। जबकि वहीं शिवसेना नुकसान में है।

उल्लेखनीय राणे का यह बयान शिवसेना को झटका देने वाला है। शिवसेना -भाजपा में लोकसभा चुनाव से पहले डील हुई थी। मातोश्री में बालासाहेब ठाकरे के बंद कमरे में उद्धव और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीच बात हुई थी। यहां तक कि कई बातों की घोषणा भी नहीं हुई थी । लेकिन लोकसभा के बाद विधानसभा चुनाव में हुई गड़बड़ी के कारण दोनों दल अलग अलग हो गए और भाजपा शिवसेना की युति टूट गई। शिवसेना ने एनसीपी कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना लिया।

Home / Mumbai / Poltics: शिवसेना पर फूटा राणे बम,फिर सत्ता में आएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो