scriptसरकार का ईंधन के दामों पर नियंत्रण नहीं : शिवसेना | shiv sena attacked on bjp for petrol rate | Patrika News
मुंबई

सरकार का ईंधन के दामों पर नियंत्रण नहीं : शिवसेना

वहीं शिवसेना ने दावा किया कि पेट्रोल पंपों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाने के लिए कहा गया है…

मुंबईAug 29, 2018 / 08:56 pm

Prateek

(पत्रिका ब्यूरो,मुंबई): देश भर में दिन पर दिन बढ़ रहे पेट्रोल और डीज़ल के दामों को लेकर शिवसेना ने एक बार फिर से बीजेपी सरकार पर कटाक्ष किया। केंद्र और राज्य में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने मुखपत्र में बुधवार को लिखा कि केंद्र सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि वह माल एवं सेवा कर (जीएसटी) के दायरे में पेट्रोल-डीजल के दामों को नहीं लाने वाली। इसलिए अब ईंधन इतने महंगे हो जाएंगे कि लोगों के लिए सपने जैसे हो जाएंगे। शिवसेना ने अपने लेख में आगे कहा कि बीजेपी अगर जनता के लिए अच्छे दिन नहीं ला सकती, तो कम से कम पेट्रोल-डीजल के दामों को कम करके लोगों के जीवन में स्थिरता ही ला दे।

 

वहीं शिवसेना ने दावा किया कि पेट्रोल पंपों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाने के लिए कहा गया है। दरअसल, प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ एनडीए सरकार के शासन में ईंधन के बढ़ते दामों का विवरण भी लगाया जाना चाहिए। शिवसेना ने कहा कि हाल ही में जब पेट्रोल के दाम अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर चले गए थे तो केंद्र सरकार ने इसमें हस्तक्षेप किया था, लेकिन लोगों की खुशियां कुछ समय तक ही रहीं, क्योंकि ईंधन के दाम दोबारा बढ़ गए। पिछले ढाई
महीने में पेट्रोल की कीमत दिल्ली में कल पहली बार 78 रुपए प्रति लीटर के स्तर को पार कर गई। वहीं, डीजल का दाम 69.61 रुपये प्रति लीटर हो गया है।


नोटबंदी को लेकर घिरी मोदी सरकार

एक ओर जहां पैट्रोल के दामों को लेकर मोदी सरकार हाशिए पर है वहीं आरबीआई की रिपोर्ट आने के बाद सरकार की परेशानियां और भी बढ गई है। विपक्षी नेता इस पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैंं। पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी.चिदंबरम ने सरकार को आडे हाथ लेते हुए कहा कि देश ने नोटबंदी की कीमत चुकाई है और इससे देश की जीडीपी को बहुत नुकसान हुआ है।

Home / Mumbai / सरकार का ईंधन के दामों पर नियंत्रण नहीं : शिवसेना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो