scriptफरार रेप आरोपी एसआई ने ट्रेन के आगे कूद कर की खुदकुशी | Sued by absconding raped Sai jumped ahead of train | Patrika News
मुंबई

फरार रेप आरोपी एसआई ने ट्रेन के आगे कूद कर की खुदकुशी

नासिक पुलिस स्टेशन में दर्ज था बलात्कार का मुकदमानासिक पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई थी शिकायत

मुंबईNov 29, 2018 / 01:04 am

arun Kumar

Sued by absconding raped Sai jumped ahead of train

Sued by absconding raped Sai jumped ahead of train

अंबोली पुलिस थाने में था तैनात
गिरफ्तारी से बचने के लिए चल रहा था फरार
मुंबई. अंधेरी के अंबोली पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस सब इंसपेक्टर (एसआई) के खिलाफ नासिक पुलिस स्टेशन में बलात्कार और एट्रो सिटी का मामला दर्ज किया गया था। इस शिकायत के बाद से फरार चल रहे पुलिस उपनिरीक्षक ने पुणे के के नजदीक संगम ब्रिज के पास ट्रेन से कूद कर संदेहास्पद रूप से आत्महत्या कर ली। इस मामले में रेलवे पुलिस प्राथमिक मामला दर्ज कर जांच कर रही है। संगम ब्रिज के पास ट्रेन से कूद कर पुलिस उपनिरीक्षक साजन सानप (37) ने आत्महत्या कर ली है। मंगलवार साढ़े नौ बजे के आसापस यह घटना हुई। पुलिस उपनिरीक्षक साजन मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे। साजन के खिलाफ नासिक पुलिस स्टेशन में एक महिला ने बलात्कार और एट्रो सिटी का मामला दर्ज कराया था। साजन 31 मई, 2014 से ही महिला को धमकी देते हुए बलात्कार कर रहा था। महिला को अकसर धमकी देता था , कहीं कुछ बोली तो तेरे पति को जान से मार दूंगा। इसके साथ ही प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी भी उसने महिला को दी थी। इस मामले में सानप का दोस्त भी उसे सहयोग कर रहा था। महिला की शिकायत के बाद से पुलिस ने साजन सानप और उसके दोस्त के खिलाफ बलात्कार और एट्रो सिटी का मामला दर्ज किया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही साजन सानप फरार चल रहा था। नासिक में पुलिस को चकमा देकर पुणे की तरफ वह भाग गया था। यहां आने के बाद संगम ब्रिज से कूद कर आत्महत्या करने का शक पुलिस ने जताया है।
हत्या के मामले में दो गिरफ्तार


मनोर. पालघर जिले के मनोर पुलिस स्टेशन अंतर्गत 22 अक्टूबर को एक अज्ञात व्यक्ति (38) का शव मनोर के जंगल से मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जिले के सभी पुलिस स्टेशनों को शिनाख्त के लिए कहा था। मामले की जांच पालघर क्राइम ब्रांच को सौंपी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। क्राइम ब्रांच पुलिस निरीक्षक जीतेंद्र वनकोटी ने बताया कि 24 अक्टूबर को बहन नेहा नार्वरकर ने वसई पश्चिम पुलिस स्टेशन में सुहास घोंडे (38) कोलीवाड़ा वसई निवासी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच में पता चला कि मनोर के जंगल मे मिला शव सुहास का है। पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड को खंगाला तो पता चला कि मृतक का दोस्त आरिफ और उसका ससुर घटना वाली रात उसके साथ थे। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरिफ और अंकुश साने को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

Home / Mumbai / फरार रेप आरोपी एसआई ने ट्रेन के आगे कूद कर की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो