scriptThane News: महिला अपने 6 साल की बेटी के साथ छठी मंजिल से कूदी, दोनों की मौत | Thane Crime News Woman jumps from 6th floor with 6-year-old daughter both died in Mira Road | Patrika News
मुंबई

Thane News: महिला अपने 6 साल की बेटी के साथ छठी मंजिल से कूदी, दोनों की मौत

Mira Road Crime News: काशीमीरा पुलिस स्टेशन (Kashimira Police Station) के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत के निवासियों ने दोपहर करीब साढ़े तीन बजे महिला और बच्ची को खून से लथपथ हालत में मृत पाया।

मुंबईSep 18, 2022 / 09:44 am

Dinesh Dubey

Minor falls to death from seventh floor flat

मुंबई से सटे वसई में 7वीं मंजिल से गिरकर बच्ची की मौत

Thane Mira Road News: मुंबई से सटे ठाणे जिले में चौंका देने वाली घटना घटी है। जहां एक महिला ने अपनी छह साल की बेटी के साथ जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय विवाहित महिला ने एक इमारत की छठी मंजिल से अपनी बेटी के साथ छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।
मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना ठाणे के मीरा रोड इलाके की है. काशीमीरा पुलिस स्टेशन (Kashimira Police Station) के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत के निवासियों ने दोपहर करीब साढ़े तीन बजे महिला और बच्ची को खून से लथपथ हालत में मृत पाया।
यह भी पढ़ें

Kolhapur: पति से झगड़े के बाद महिला 6 महीने के बच्चे को लेकर कुएं में कूदी, नवजात की मौत

उन्होंने कहा कि महिला के चरम कदम के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। मृतक के परिवार से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीँ, इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।
हाल ही में महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर (Kolhapur City) से कुछ किलोमीटर दूर वडानागे गांव (Vadanage Village) में एक महिला पति से झगड़ा होने के बाद अपने नवजात बच्चे को लेकर कुएं में कूद गयी थी। इस घटना में छह माह का बच्चा पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गयी। चूंकि महिला तैरना जानती थी, इसलिए उसकी जान बच गयी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो