scriptThe allians with the BJP is sure, whatever will be equal: Uddhav : भाजपा के साथ युति पक्की है, जो भी होगा बराबर-बराबर होगा : उद्धव | The allians with the BJP is sure, whatever will be equal: Uddhav | Patrika News
मुंबई

The allians with the BJP is sure, whatever will be equal: Uddhav : भाजपा के साथ युति पक्की है, जो भी होगा बराबर-बराबर होगा : उद्धव

shivsena के स्थापना दिवस में chiefminister devendra fadanvis ने बताया उद्धव को बड़ा भाई. chiefminister devendra fadanvis say विधानसभा में ऐतिहासिक जीत के लिए काम करें.

मुंबईJun 19, 2019 / 10:58 pm

arun Kumar

The allians with the BJP is sure, whatever will be equal: Uddhav

The allians with the BJP is sure, whatever will be equal: Uddhav

मुंबई.

शिवसेना अध्यक्ष udhav thakrey ने बुधवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ युति पक्की है। चुनाव नतीजों की घोषणा के बाद जो भी होगा, बराबर-बराबर होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप मुख्यमंत्री किसका बनेगा, इसके चक्कर में न फंसें। विधानसभा चुनाव में शिवसेना को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए काम करें। षडमुखानंद हॉल में आयोजित शिवसेना के 53वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में chiefminister devendra fadanvis बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उद्धव ने कहा कि युति को लेकर हमारे बीच कोई अगर-मगर नहीं है। खास यह कि कार्यक्रम में उद्धव और फडणवीस एक दूसरे के सुर में सुर मिलाते नजर आए। पिछले कई दिनों से भाजपा-शिवसेना की Allians में मुख्यमंत्री कौन होगा, इसे लेकर सवाल किए जा रहे थे। उम्मीद थी कि एक ही मंच पर दोनों नेताओं की मौजूदगी से चुनाव बाद मुख्यमंत्री कौन होगा, तस्वीर साफ होगी। लेकिन उद्धव और फडणवीस ने चालाकी से इस विवाद को टालते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सब बाला साहेब ठाकरे के महाराष्ट्र को सुजलाम-सुफलाम बनाने के सपने को पूरा करने के लिए कहा।
महाराष्ट्र के हित में बनाई युति

शिवसेना के स्थापना दिवस पर फडणवीस ने उद्धव को बड़ा भाई कहते हुए आमंत्रण के लिए आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा-शिवसेना ने युति सत्ता के लिए नहीं बल्कि महाराष्ट्र के व्यापक हित में बनाई है। हम मिल कर राज्य का विकास करेंगे और जनता की सेवा करेंगे। कांग्रेस-राकांपा की आघाड़ी पर तंज कसते हुए chiefminister devendra fadanvis ने कहा कि बाघ और शेर की जोड़ी जंगल में होगी तो बताने की जरूरत नहीं कि राज कौन करेगा।
ओवैसी को वंदे मातरम बोलने में शर्म क्यों आती है

उद्धव ने कहा कि भारत में यदि ओवैसी समान भागीदार हैं, तो भारत माता के गुणगान में उन्हें वंदे मातरम बोलने में शर्म क्यों आती है। क्या पाकिस्तान में एक भी हिंदू बोल सकता है कि वह भागीदार है? यहां इतनी स्वतंत्रता मिली है। फिर भी ओवैसी का कीड़ा खत्म नहीं होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो