scriptपैसा और प्रेमिका हत्या की मुख्य वजह, 204 गवाहों के बयान हुए दर्ज | The main cause of money and girlfriend murder, 204 recorded statements | Patrika News
मुंबई

पैसा और प्रेमिका हत्या की मुख्य वजह, 204 गवाहों के बयान हुए दर्ज

हीरा व्यापारी उदानी की हत्या: पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

मुंबईMar 07, 2019 / 01:08 am

arun Kumar

The main cause of money and girlfriend murder, 204 recorded statements

The main cause of money and girlfriend murder, 204 recorded statements

मुंबई. घाटकोपर के हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी हत्या मामले में पंतनगर पुलिस की ओर से अदालत में 1330 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है। चार्जशीट के मुताबिक पैसा और प्रेमिका ही हीरा कारोबारी की हत्या की मुख्य वजह है। घाटकोपर के रहनेवाले उदानी की हत्या 28 नवंबर को की गई थी। हत्या के बाद उनका शव पनवेल के पास की झाडिय़ों में फेंक दिया गया था। इसके बाद तीन दिसंबर को उदानी का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में महेश भोईर, सारा मोहम्मद खान, शाइस्ता खान उर्फ डॉली को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि उदानी की हत्या का मुख्य आरोपी सचिन पवार है, जिसने कुछ महीने पहले उदानी की आर्थिक रूप से मदद की थी। लेकिन, व्यापार में घाटे के चलते उदानी अपना कर्ज समय पर नहीं चुका सका। इससे उदानी और पवार में झगड़ा होने लगा। पवार ने उदानी से बदला लेने के लिए हनी ट्रैप का सहारा लिया। इसके लिए सचिन ने शाइस्ता की मदद से जारा को उदानी से मिलवाया। पवार की साजिश थी कि जारा अपने हुस्न के जाल में उदानी को फांस लेगी और दोनों का आपत्तिजनक फोटो खींच कर उदानी को ब्लैकमेल किया जाएगा, लेकिन सचिन की यह साजिश नाकाम हो गई। पुलिस के मुताबिक 28 नवंबर को पवार कार से उदानी के घर आया था। उस कार में जारा भी थी। जारा को देख उदानी हनी ट्रैप में फंस गया। सचिन ने अपने अन्य दो दोस्तो के साथ मिल कर उदानी की हत्या कर दी थी।
सचिन की प्रेमिका पर थी उदानी की नजर

हीरा कारोबारी उदानी हत्या मामले में पुलिस ने जो चार्जशीट दाखिल की है, उसमें 204 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं। चार्जशीट के अनुसार मुख्य आरोपी पवार की प्रेमिका पर उदानी की बुरी नजर थी। साथ ही सचिन का उदानी पर 50 हजार रुपए बकाया था। इससे सचिन मृतक से नाराज था।

Home / Mumbai / पैसा और प्रेमिका हत्या की मुख्य वजह, 204 गवाहों के बयान हुए दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो