scriptmumbai: जैन मंदिर में साधु-संतों के इकठ्ठा होने पर बवाल | Uproar over gathering of saints in Jain temple | Patrika News
मुंबई

mumbai: जैन मंदिर में साधु-संतों के इकठ्ठा होने पर बवाल

स्थानीय लोगों ने किया विरोध, ट्रस्टी पर मामला दर्जमुंबई के कंटेंटमेंट जोन से डोंबिवली आने पर लोगों का विरोध

मुंबईMay 28, 2020 / 10:30 pm

Subhash Giri

mumbai: जैन मंदिर में साधु-संतों के इकठ्ठा होने पर बवाल

mumbai: जैन मंदिर में साधु-संतों के इकठ्ठा होने पर बवाल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कल्याण. महामारी में सामाजिक एवं धार्मिक आयोजनों पर प्रतिबंध के बावजूद डोंबिवली के भोपर स्थित लोढ़ा रिजेंसी जैन मंदिर में अचानक साधु-संतों के इकठ्ठा होने पर परिसर में हंगामा मच गया। गुरुवार सुबह अचानक जैन मंदिर में 30 से 35 साधु-संत जमा हो गए।
कोविड-19 टेस्टिंग को लेकर हंगामा
मुंबई के कंटेंटमेंट जोन से डोंबिवली आने पर स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने मुंबई से आने की अनुमति और कोविड-19 टेस्टिंग को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। मानपाड़ा पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। मानपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दादाहरी चौरे ने कहा कि भीड़ जुटाने के आरोप में ट्रस्टी भद्रेश दोशी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
—————–
जैन देरासर जा रही वृद्ध महिला के साथ ठगी
मीरा भायंदर. मीरा रोड शांतिनगर जैन देरासर जा रही 70 वर्षीय महिला से ढाई लाख के आभूषण लेकर दो ठग लेकर फरार हो गए। शांतिनगर में रहने वाली पुष्पा रशिकलाल शाह रोज की भांति घर से जैन मंदिर देरासर जाने के लिए निकली थी । मंदिर के पास ही दो लोग उनको मिल गए और खुद को पुलिस वाला बताते हुए कहा कि यहां कुछ लोग महिलाओं को चाकू दिखा कर लूट रहे है। आप इतने गहने पहन कर बाहर निकली है। पीडि़त महिला के अनुसार उन दोनों के कहने पर उन्होंने अपने आभूषणों को निकाल कर साथ लिए थैली में डाल दिया और जब उन्होंने अपनी आप बीती अपने बेटे हितेश को बताई तो उन्होंने जब थैली को खोल कर देखा तो उसमें से आभूषण गायब थे।

Home / Mumbai / mumbai: जैन मंदिर में साधु-संतों के इकठ्ठा होने पर बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो