scriptOMG : मोस्ट वॉन्टेड फिल्म स्टार के बंगले में मिला 20 साल पुराना वॉन्टेड ! | Wanted Criminal In Robbery Case Arrested From Salman Khan's Bungalow | Patrika News
मुंबई

OMG : मोस्ट वॉन्टेड फिल्म स्टार के बंगले में मिला 20 साल पुराना वॉन्टेड !

Wanted Accused found at Salman Bunglow
सलमान खान (Salman Khan) के बंगले में मिला वांछनीय अपराधी
29 साल से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को थी तलाश

मुंबईOct 10, 2019 / 11:16 pm

Rajesh Kumar Kasera

OMG : मोस्ट वॉन्टेड फिल्म स्टार के बंगले में मिला 20 साल पुराना वॉन्टेड !

OMG : मोस्ट वॉन्टेड फिल्म स्टार के बंगले में मिला 20 साल पुराना वॉन्टेड !

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान फिर विवादों में घिर गए हैं। पुलिस की अपराध शाखा ने सलमान के गोराई स्थित बंगले पर छापा मारकर उसकी देखभाल करने वाले 62 वर्षीय शक्ति सिद्धेश्वर राणा को गिरफ्तार किया। इस आरोपी की मुंबई पुलिस 29 साल से तलाश कर रही थी। वहीं आरोपी गत 20 साल से सलमान के बंगले की देख-रेख में लगा था। आरोपी का नाम पुलिस की वॉन्टेड क्रिमिनल सूची में शामिल है।
आपको बता दें कि वर्ष 2009 में सलमान ने भी प्रभुदेवा की बनाई गई फिल्म वॉन्टेड में मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और सलमान ने बदमाश का किरदार निभाया था, जो बाद में पुलिस ऑफिसर निकलता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी राणा के साथ कुछ अन्य लोग भी चोरी के एक पुराने मामले में कथित रूप से संलिप्त थे, जिन्हें 1990 में अपराध शाखा ने पकड़ा था।
राणा पर मारपीट का मामला भी दर्ज हुआ था। प्रकरण में उसे जेल हुई थी, लेकिन जमानत पर छूटने के बाद से फरार था। मुंबई पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो बुधवार शाम सलमान के बंगले पर अचानक धावा बोल दिया और राणा को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तारी के बाद कबूला जुर्म

पुलिस निरीक्षक निनाद सावंत ने बताया कि आरोपी राणा सलमान के बंगले में पिछले 20 साल से काम कर रहा था। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। राणा के खिलाफ आइपीसी की धारा 452 (गलत इरादे से किसी के घर में घुसकर हमला), 394 (चोरी करते हुए किसी को नुकसान पहुंचाना) और 397 (किसी की जान लेने या गंभीर चोट पहुंचाने की कोशिश करते हुए चोरी या डकैती) के तहत केस दर्ज हुअा था।
गोरई बीच के निकट होने की मिली थी जानकारी

हाल में मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय बार्वे और जॉइंट पुलिस कमिश्नर संतोष रस्तोगी ने वॉन्टेड अपराधियों के खिलाफ रुके हुए गैर जमानती वॉरंट तामील कराने के लिए बैठक की थी। इसमें सबके खिलाफ कार्रवार्इ के निर्देश दिए थे। बैठक के बाद क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 के इंस्पेक्टर निनाद सावंत ने सिद्धेश्वर राणा की तलाश की और तलाशना शुरु किया। सावंत ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि वह गोराई बीच के आस-पास है। हमने उसे सलमान खान के बंगले में काम करते हुए पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो