scriptनाना पाटेकर के समर्थन में उतरीं किसानों की विधवाएं, जलाईं तनुश्री की तस्वीरें | Widows of farmers support nana patekar in tanushree case | Patrika News
मुंबई

नाना पाटेकर के समर्थन में उतरीं किसानों की विधवाएं, जलाईं तनुश्री की तस्वीरें

महिलाओं का कहना है कि…

मुंबईOct 07, 2018 / 07:27 pm

Prateek

nana patekar and tanushree

nana patekar and tanushree

(पत्रिका ब्यूरो,मुंबई): बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और अभिनेता नाना पाटेकर को लेकर इन दिनों चर्चाओं का बाजार गर्म है। चर्चा का विषय अबकि बार कोई फिल्म नहीं बल्कि कुछ और ही है। दरअसल तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है जिसके बाद से नाना पाटेकर की मुसीबत बढ़ गई है। इस मामले के सामने आने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने तनु की बात का समर्थन किया तो किसी ने नाना का साथ देने की बात कही। आज यवतमाल जिले में किसानों की विधवाएं भी नाना पाटेकर के समर्थन में उतर आईं हैं। उन्होंने तनुश्री के आरोपों को आधारहीन बताते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।


यह कहना है प्रदर्शनकारी महिलाओं का


महाराष्ट्र में तनुश्री दत्ता के खिलाफ यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने विरोध-प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। इन महिलाओं ने अभिनेत्री तनुश्री की तस्वीरों को जलाया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। महिलाओं का कहना है कि नाना पाटेकर ने हमें एक भाई के रूप में मदद की है, उनके खिलाफ ऐसे आधारहीन आरोप अस्वीकार्य हैं।


तनु श्री ने नाना और गणेश आचार्य के खिलाफ दी शिकायत

गौरतलब है कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अब उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज करवाया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस शिकायत में नाना के साथ ही गणेश आचार्य का नाम भी शामिल है। तनुश्री दत्ता ने इस बारे में ट्विटर पर भी इसकी जानकारी दी।

Home / Mumbai / नाना पाटेकर के समर्थन में उतरीं किसानों की विधवाएं, जलाईं तनुश्री की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो