scriptशादी के 6 दिन पहले हुई दूल्हे की हत्या, मंगेतर का आशिक निकला कातिल | groom killed 6 days ago marriage, Fiance's lover murdered | Patrika News
मुंगेली

शादी के 6 दिन पहले हुई दूल्हे की हत्या, मंगेतर का आशिक निकला कातिल

बांध पर मिली युवक की अधजली लाश। पुलिस की तफ्तीश में कातिल निकला उसकी ही मंगेतर का आशिक। हत्यारे ने रिश्तेदार के साथ मिलकर फ़िल्मी तरीके से दिया घटना को अंजाम।

मुंगेलीMay 19, 2022 / 08:33 pm

CG Desk

शादी के 6 दिन पहले हुई दूल्हे की हत्या, मंगेतर का आशिक निकला कातिल

शादी के 6 दिन पहले हुई दूल्हे की हत्या, मंगेतर का आशिक निकला कातिल

मुंगेली। जिले के लोरमी इलाके में युवक की अधजली लाश मिलने से लोगों में दहशत फैल गया। लेकिन पुलिस ने अब इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। घटना लोरमी के अघरिया बांध की है जहां से पुलिस को एक युवक की अधजली लाश मिली थी। अब पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझा कर हत्यारों को सलाखों के पीछे भेजने का दावा किया है।

दरअसल लोरमी के अघरिया बांध में अज्ञात शव मिला। तहकीकात में मृतक की पहचान कोटा निवासी दीपक धुलिया के रूप में हुई। आरोपियों ने दीपक के सर को कुचलकर उसे मार डाला, जिसके बाद पेट्रोल डाल कर उसे जला दिया। सूचना मिलने के बाद लोरमी एसडीओपी माधुरी धिरही फारेंसिक व पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम और साइबर की टीम ने मिलकर इस घटना की जांच की, तब जाकर कहीं हत्या के इस जघन्य वारदात का खुलासा हो सका।

पुलिस ने बताया कि मृतक दीपक की शादी 20 मई को होने वाली थी, लेकिन उसके 6 दिन पहले ही उसकी मंगेतर के प्रेमी ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका के मंगेतर की हत्या कर दी। हत्यारे प्रेमी रिंकू ने अपने मौसरे भाई हीरालाल कश्यप के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से इस हत्या को अंजाम दिया। आरोपियों ने पहले दीपक को रुपये उधार देने और पार्टी मनाने का लालच देकर अघरिया बांध बुलाया। बांध पहुंचने से पहले ही आरोपियों ने ढाबे से खाना, माचिस और पेट्रोल खरीद कर रख लिया था। मृतक युवक जब नशे में आया तब पहले पत्थर से उसका सर कुचला, फिर शव पर पेट्रोल डालकर उसपर आग लगा दी और वहां से फरार हो गए।

लोरमी एसडीओपी माधुरी धिरही ने बताया कि पुलिस को सुचना मिलते ही वे पूरी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। सबसे बड़ी चुनौती तो शव के पहचान की थी। पुलिस ने आसपास के सभी थाने में गुम इंसानों की सूची निकलवाई, जिसमें कोटा थाने में एक गुमशुदगी का मामला सामने आया और युवक के लाश की शिनाख्त हुई। जिसके बाद कड़ी दर कड़ी जुड़ती गई और दोनो हत्यारों की गिरफ्तारी करने में पुलिस कामयाब हो सकी, पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर ले लिया है।

Home / Mungeli / शादी के 6 दिन पहले हुई दूल्हे की हत्या, मंगेतर का आशिक निकला कातिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो