पुलिस की लगातार कार्रवाई से अवैध शराब बेचने वालों में मची खलबली

पुलिस की लगातार कार्रवाई से अवैध शराब बेचने वालों में मची खलबली

Anil Kumar Srivas | Publish: Sep, 11 2018 05:20:35 PM (IST) Mungeli, Chhattisgarh, India

एक सप्ताह के अंदर लगातार चार जगहों पर छापामार कार्रवाई की गई

पथरिया. थाना प्रभारी केशव नारायण आदित्य के नेतृत्व में लगाकर अवैध कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। एक सप्ताह के अंदर लगातार चार जगहों पर छापामार कार्रवाई की गई। वहीं भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के भाई के प्लाट पर दबिश देकर एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के भाई की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
शनिवार के दिन मुखबिर से सुचना मिलने पर अटल चौक पथरिया के पास दबिश देकर अवैध शराब ले जा रहे शिव कुमार बंजारे पिता जहेतु बंजारे उम्र 55 वर्ष पर कार्रवाई गई। वहीं रविवार के दिन दो अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई की गई। इस दौरान अवैध कच्ची शराब बिक्री करते आरोपी नकुल निषाद पिता स्व. फूलसिंह निषाद को गिरफ्तार किया गया। साथ ही दूसरे जगह पर कपड़े के थैले में 32 पाव देशी प्लेन शराब को बेचने के लिए ले जा रहे आरोपी श्याम लाल निषाद पिता पतीराम निषाद उम्र 20 वर्ष को गिरप्तार किया गया। इन आरोपियों पर कार्रवाई करते हुुए उन्हें जेल भेज दिया गया। इसके अलावा अवैध शराब के मामले में पुलिस को सबसे बड़ी सफलता सोमवार के दिन मिली । ग्राम पंचायत बावली मे मुखबिर से सुचना मिली कि भाजपा के पथरिया मण्डल उपाध्यक्ष के भाई गोविंद कौशिक के प्लाट में अत्यधिक मात्रा मे विदेशी शराब कि अफरातफरी कि जा रही है पुलिस ने उक्त व्याक्ति के प्लाट में जाकर घेराबंदी की। जहां से कुछ शराब पेंड़ के नीचे और कुछ बैग में अलग-अलग जगहों पर छिपाकर रखा हुआ था। पुलिस के आने की सुचना मिलते ही प्लाट मालिक एंव अरोपी गोविंद कौशिक पिता रामकुमार कौशिक मौके से ही फरार हो गया। उसका एक साथी अनिल कुमार साहू पिता पुतउ राम साहु उम्र 27 ग्राम बावली को पकड़कर पथरिया थाना लाया गया, जहा उसके पास से कुल 74 पाव अंग्रेजी शराब गोवा बरामद हुई। वहीं फरार आरोपी कि तलाश में पुलिस लगी हुई है। उक्त कार्रवाई में टीआई केशव नारायण आदित्य, शिव कुमार कोसरिया, कृष्ण कुमार टण्डन, आरक्षक टिकेश्वर धु्रव, भागवत साहू, मुकेश ठाकुर व कृष्णा साहू की अहम भूमिका रही।
तखतपुर में 24 पाव देशी शराब जब्त-तखतपुर. अवैध रूप से शराब बेच रहे युवक को पुलिस ने पकडकर अपराध दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जरहागावं पुलिस ने अमोरा के जायसवाल हॉटल के पास बल्लू रजक पिता गंगाराम रजक द्वारा अवैध रूप से देशी शराब बेच रहा था। पुलिस ने युवक के पास से 24 पाव देशी प्लेन शराब जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ धारा 34 1 क के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
डोंगरिया में कुत्तों का आंतक, तहसीलदार से कार्रवाई की मांग
लोरमी. समीपस्थ ग्राम डोंगरिया में आवारा कुत्तों का आंतक फैला हुआ है। चौक/चौराहों में आवारा कुत्ता घूम रहे है और लोगों को काट रहे हंै। अभी तक गांव के 15 से अधिक लोगों को काट चुके हैं। परेशान ग्रामीणों ने इसकी शिकायत तहसीलदार से करते हुए आवार कुत्तों को पकडऩे की मांग की है। डोगरिया में आवारा कुत्तो की बाढ़ सी आ गई है। गांव में लगभग 100 से ऊपर आवारा कुत्ते हैं। सबसे ज्यादा कुत्ता स्कूली बच्चों को अपना शिकार बना रहे हंै। छोटे-छोटे बच्चे जब स्कूल के लिए घर से निकलते हैं तो चौक चौराहों में बैठे कुत्ते उन्हें अपना शिकार बना रहे हैं। यही वजह है कि अधिकांश पालक अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेज रहे हैं। अगर भेज भी रहे हैं तो साथ में लेकर जा रहे हैं। ग्रामीणों ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned