scriptऊबर के साथ काम करने वालों के लिए बड़ी खबर, कंपनी देगी 10 लाख का इंश्योरेंस आैर 25 हजार रुपए का लोन | good news for driver company launch uber care will give life insurance | Patrika News
कारोबार

ऊबर के साथ काम करने वालों के लिए बड़ी खबर, कंपनी देगी 10 लाख का इंश्योरेंस आैर 25 हजार रुपए का लोन

ऑन-डिमांड राइड-शेयरिंग कंपनी ऊबर ने ‘ऊबर केयर’ के लांच की घोषणा की है। इस प्लेटफार्म पर ड्राइवर पार्टनर को एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की टर्म इंश्योरेंस एवं रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी लि. की पारिवारिक स्वास्थ्य कार्यक्रम मुहैया कराई जाएगA

Nov 27, 2018 / 10:44 am

Saurabh Sharma

uber

ऊबर के साथ काम करने वालों के लिए बड़ी खबर, कंपनी देगी 10 लाख का इंश्योरेंस आैर 25 हजार रुपए का लोन

नई दिल्ली। ऑन-डिमांड राइड-शेयरिंग कंपनी ऊबर ने सोमवार को ‘ऊबर केयर’ के लांच की घोषणा की है। इस प्लेटफार्म पर ड्राइवर पार्टनर को एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की टर्म इंश्योरेंस एवं रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी लि. की पारिवारिक स्वास्थ्य कार्यक्रम मुहैया कराई जाएगी तथा वे सुपरमनी (गेटक्लैरिटी फिनटेक सर्विसेस प्रा. लि.) से माइक्रो-लोन भी प्राप्त कर सकेंगे। ऊबर भारत और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष प्रदीप परमेश्वरन ने एक बयान में कहा, “हमारे ड्राइवर पार्टनरों के बिना ऊबर की कल्पना भी नहीं की जा सकती। वो हमारे कारोबार का केंद्र हैं। भारत में सभी ड्राइवर पार्टनरों के लिए ऊबर केयर की शुरुआत हमारे लिए एक प्रमुख उपलब्धि है और समाज के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।”

उन्होंने कहा, “अपनी तरह के इस अनूठे कार्यक्रम की शुरुआत के साथ हमारा उद्देश्य ऊबर का ड्राइवर पार्टनर बनने का अवसर चाहने वाले हर व्यक्ति के लिए पसंदीदा विकल्प बनना है। हमारा मानना है कि ऊबर केयर हमारे ड्राइवर पार्टनरों एवं उनके परिवारों को पुख्ता वित्तीय सुरक्षा एवं स्थिरता प्रदान करेगा।”

बयान में कहा गया कि ऊबर केयर पूरे देश में ड्राइवर पार्टनरों को एचडीएफसी लाइफ से जीवन बीमा की उपलब्धता सुनिश्चित करेगा, जिसमें 2 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक का इंश्योर्ड सम दिया जाएगा। इसके अलावा इस कार्यक्रम में ड्राइवर पार्टनर, उनकी पत्नी/पति और पहले दो बच्चों के लिए रिलायंस जनरल इंश्योरेंस की ओर से पृथक पारिवारिक हेल्थ इंश्योरेंस कवरेज भी शामिल है।

कंपनी ने कहा कि ड्राइवर पार्टनर सुपरमनी (गेटक्लैरिटी फिनटेक सर्विसेस प्रा. लि.) की ओर से 2 प्रतिशत की मासिक ब्याज दर पर 5,000 रुपये से 25,000 रुपये तक का माईक्रो लोन भी प्राप्त कर सकते हैं। ऊबर केयर की शुरुआत के साथ कंपनी का उद्देश्य न केवल ड्राइवर पार्टनरों, बल्कि उनके परिवारों को भी अपना सहयोग देना तथा उन्हें वित्तीय सुरक्षा एवं स्थिरता प्रदान करना है।

Home / Business / ऊबर के साथ काम करने वालों के लिए बड़ी खबर, कंपनी देगी 10 लाख का इंश्योरेंस आैर 25 हजार रुपए का लोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो