scriptCorona मुक्त घोषित हुआ था यह जिला, अब प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई टेंशन | 6 news corona case found in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Corona मुक्त घोषित हुआ था यह जिला, अब प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई टेंशन

Highlights

Corona पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 21
126 में से 6 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
पांच मरीज आए हैं Tamilnadu से

मुजफ्फरनगरMay 25, 2020 / 02:52 pm

sharad asthana

covid.jpg
मुजफ्फरनगर। कोरोना (Corona) मुक्त घोषित हो चुके जनपद में कोरोना ने एक बार फिर कोहराम मचाना शुरू कर दिया है। जनपद में आई 126 रिपोर्ट में 6 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद अब जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है। रविवार (Sunday) को कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों में 83 साल की एक बुजुर्ग महिला भी शामिल है। मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की डीएम (DM) सेल्वा कुमारी जे ने ट्वीट (Tweet) के मामले की जानकारी दी है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: DM ने कहा— बजाओ ढोल—नगाड़े, तेज आवाज में चलाओ डीजे, जानिए क्यों

83 साल की बुजुर्ग महिला भी निकली मरीज

दरअसल, मुज़फ्फरनगर में रविवार को छह नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें 5 प्रवासी मजदूर हैं, जो तमिलनाडु (Tamilnadu) से आए थे। उन्हें जानसठ तहसील क्षेत्र के ककरौली स्थित किसान मजदूर इंटर कॉलेज में क्वारन्टीन किया गया था। जिले में सामने आई कोरोना की छठी मरीज एक 83 साल की बुजुर्ग महिला हैं। वह जिला अस्पताल में डायलिसिस के लिए पहुंची थी। यह महिला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरम की निवासी बताई गई है। जिले में अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है। एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार का कहना है कि 6 लोगों में से पांच मरीज तमिलनाडु से आए थे।

Home / Muzaffarnagar / Corona मुक्त घोषित हुआ था यह जिला, अब प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई टेंशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो