यूपी के इस शहर में चार युवकों ने एक युवक की पीट-पीटकर की हत्या

  • गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में कराया गया था भर्ती
    इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल पीड़ित की हो गई मौत
    शव गांव पहुंचने पर ग्रामीणों में बढ़ा पुलिस के खिलाफ आक्रोश

 

मुज़फ्फरनगर. दो दिन पूर्व थाना रामराज क्षेत्र के गांव नया गांव निवासी चार युवकों द्वारा एक व्यक्ति को मारपीट कर गम्भीर घायल कर दिया था, जिसमें रविवार को घायल पीड़ित व्यक्ति ने मेरठ के एक अस्पताल मे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। व्यक्ति की मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई और जैसे ही मेरठ से मृतक का शव मुजफ्फरनगर के रामराज पहुंचा दो गुस्साए लोगों ने मेरठ-बिजनौर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने किसी तरह कड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। भीड़ आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और मृतक के परिजनों को मुआवजा की मांग कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Patrika Knowledge: LPG गैस सिलेंडर का रंग क्यों होता है लाल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना रामराज थाना क्षेत्र का है जहां नया गांव निवासी चार युवकों ने गांव के ही एक व्यक्ति सुरेन्द्र को बहाने से खेत पर बुलाकर उसके साथ मारपीट कर दी थी, जिसमें घायल व्यक्ति सुरेन्द्र के पुत्र ने थाने पर पहुंच कर गांव के ही चार युवकों को नामजद करते हुए तहरीर दी थी। घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया था। जहां घायल सुरेंद्र का इलाज चल रहा था। मगर रविवार को घायल व्यक्ति सुरेन्द्र ने मेरठ स्थित अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायल व्यक्ति की मौत की खबर सुनते ही घायल व्यक्ति के परिवार में कोहराम मच गया।
मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: इस समाज ने भाजपा की बढ़ा दी मुश्किलें, भगवा पार्टी के बड़े नेताओं के उड़े होश

परिजनों का आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाही नहीं कर रही है। आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गांव के ही रोड पर सोमवार सुबह जाम लगा दिया, जिस पर रामराज थाना पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस बल के साथ रामराज थाना प्रभारी राजेंद्र गिरी नया गांव पहुंचे और कार्रवाई करते हुए पीड़ित के परिजनों ने गांव के ही 3 व्यक्तियों को नामजद किया, जिनमें से सचिन पुत्र अमर सिंह यूपी पुलिस में सिपाही बताया जा रहा है , जिस की तैनाती इस वक्त जिला रामपुर में बताई जा रही है। रामराज पुलिस ने मुकदमा लिखकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है और परिजनों व ग्रामीणों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned