script51 लाख युवाओं को भर्ती कर राम मंदिर के लिए सड़क पर उतरेगा बजरंग दल | Bajrang Dal will make Silver Jubilee on Babri Masjid case news | Patrika News
मुजफ्फरनगर

51 लाख युवाओं को भर्ती कर राम मंदिर के लिए सड़क पर उतरेगा बजरंग दल

विश्व हिंदू परिषद और बजंरग दलों ने जमकर पिछली सरकार पर जमकर निशाना साधा है, साथ ही मदरसों को आतंकी पैदा करने वाला बताया।

मुजफ्फरनगरOct 03, 2017 / 03:32 pm

pallavi kumari

bajrang dal

bajrang dal

शामली. शहर में बजरंग दल के नेता ने विवादित बयान देते हुए कहा कि यूपी के मदरसों में जिहादी शिक्षा दी जा रही है। आतंकियों को भारत में मदरसों द्वारा पैदा किया जा रहा है। उन्होंने इसके बाद बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाते हुए आगे कहा कि बजरंग दल देश में 51 लाख नौजवानों की भर्ती करेगा और 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद के मामले पर रजत जयंती मनाएगाऔर केंद्र सरकार से मांग करेगा कि जल्द ही संसद में कानून बनाकर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कराया जाए।
यह भी पढ़ें
पत्रिका इम्पैक्ट: अवैध उगाही करने वाले 3 पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

दरअसल आपको बता दें कि जनपद शामली के झिंझाना रोड स्थित एक स्कूल में बजरंग दल के प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विश्व हिंदू परिषद के पश्चिम उत्तर प्रदेश के संगठन मंत्री सुदर्शन चक्र जी महाराज ने कहा कि अब समय आ गया है कि बजरंग दल सड़कों पर उतर कर देश में भव्य राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर आंदोलन करेगा। इसी संबंध में बजरंग दल 51 लाख नौजवानों की टीम भी तैयार करेगा और केंद्र सरकार से मांग करेगा वह संसद में कानून बनाकर अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनाएं क्योंकि देश की जनता है उनको इसी के अनुसार वोट देकर संसद में पहुंचाया है।
यह भी पढ़ें
जब योगी के मंत्री ट्रैक्टर पर बैठकर अवैध खनन पकड़ने पहुंचे, पुलिस वालों के भी उड़े होश


उन्होंने कहा कि आज से पहली सरकार में उत्तर प्रदेश को मुल्ला मौलवी और जिहादी चलाते थे लेकिन अब एक संत सरकार चला रहा है। उन्होंने कहा कि मदरसे आतंकवाद की गतिविधियों का केंद्र है। मदरसे अब्दुल कलाम पैदा नहीं करते बल्कि आतंकवादी पैदा करते हैं।

Home / Muzaffarnagar / 51 लाख युवाओं को भर्ती कर राम मंदिर के लिए सड़क पर उतरेगा बजरंग दल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो