scriptदो समुदाय में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दर्जनभर घायल, मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स,देखें वीडियो | Bloody conflicts in two Communal communities, one dead, dozen injure | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दो समुदाय में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दर्जनभर घायल, मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स,देखें वीडियो

मामूली बात को लेकर दो समुदायों में संग्राम

मुजफ्फरनगरFeb 05, 2019 / 12:07 pm

Ashutosh Pathak

muzaffarnagar

दो समुदाय में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दर्जनभर घायल, मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में थाना तितावी क्षेत्र के गांव छतैला में सोमवार की देर शाम दो पक्षों के बीच हुए भीषण संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि महिलाओं सहित कई लोग घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपी पक्ष के घर में ताबड़तोड़ दबिश के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसे लेकर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।
muzafarnagar
दरअसल मामला थाना तितावी क्षेत्र के गांव छतैला का है जहां सोमवार की देर शाम दो पक्षों के बीच जबरदस्त संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में बुरी तरह घायल होने के कारण एक पक्ष के राजकुमार पुत्र राजाराम की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि महिलाओं सहित कई अन्य के घायल हो गए हैं। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव व्याप्त है। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई। जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है जिसके चलते गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 8 लोगों को नामजद करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Home / Muzaffarnagar / दो समुदाय में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दर्जनभर घायल, मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स,देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो