scriptVIDEO: ईद की रात इस बात को लेकर एक दूसरे पर जमकर बरसाए पत्थर,एक की दर्दनाक मौत | bloodyconflict in muzaffarnagar, one dead | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: ईद की रात इस बात को लेकर एक दूसरे पर जमकर बरसाए पत्थर,एक की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत
मारपीट और संघर्ष में दर्जनों लोग घायल
मौके पर पहुंची पुलिस, घायलों को अस्पताल भेजा

मुजफ्फरनगरAug 13, 2019 / 03:08 pm

Ashutosh Pathak

muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर। में थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बुढाना में करबला रोड पर में बीती देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। जहां एक दूसरे पर धारदार हथियार वार किए। साथ ही पथराव और जमकर मारपीट हुई। इस भीषण संघर्ष में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने हालात संभाले। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।
मामला थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बुढाना का है, जहां बकरा ईद के दिन देर रात करबला रोड निवासी इरफान मेंबर और रफीक पक्ष के बीच झगड़ा हुआ। दोनों एक खानदान के ही हैं। देर रात को एक पक्ष का युवक बाइक लेकर आ रहा था, बाइक को लेकर ही दूसरे पक्ष के युवक के साथ कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और खूनी संघर्ष हो गया।
muzaffarnagar
घरों से एक दूसरे पर पथराव होने के साथ ही दोनों पक्षों के बीच जमकर घारदार हथियार चले। झगड़े में महिलाओं समेत दोनों ओर से कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य का उपचार चल रहा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस संघर्ष में रफीक की मौत हुई है। बाकी घायलों को उपचार चल रहा है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शहजाद, दिलशाद, परवेज, फरमान, शजीला, सावेज, गुलिस्ता आदि को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: ईद की रात इस बात को लेकर एक दूसरे पर जमकर बरसाए पत्थर,एक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो