scriptदोस्तों के साथ गंग नहर में नहाने गया युवक पहुंच गया गहरे पानी में, फिर दिखा खौफनाक मंजर | boy died during taking bath in gang nehar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दोस्तों के साथ गंग नहर में नहाने गया युवक पहुंच गया गहरे पानी में, फिर दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:
-मामला थाना मीरापुर क्षेत्र की कुतुबपुर गंग नहर झाल का है
-शुक्रवार की दोपहर युवक अपने दोस्तों के साथ कुतुबपुर गंग नहर झाल पर नहाने के लिए गया था
-नहाते समय युवक गहरे पानी मे चला गया

मुजफ्फरनगरFeb 29, 2020 / 02:31 pm

Rahul Chauhan

demo1.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में दोस्तों के साथ गंग नहर में नहाने गए युवक की गंग नहर में डूबने से मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कई घंटों की मशक्कत के बाद मृतक युवक के शव को ढूंढ निकाला। युवक की मौत की खबर परिजनों को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

जंगल से आई तेज धमाके की आवाज, मौके पर पहुंचे लोग तो उड़ गए होश

मामला थाना मीरापुर क्षेत्र की कुतुबपुर गंग नहर झाल का है। जहां शुक्रवार की दोपहर कस्बे के मौहल्ला मुस्तर्क निवासी राज पुत्र राजा कुरैशी उम्र करीब 18 वर्ष अपने दोस्तों के साथ कुतुबपुर गंग नहर झाल पर नहाने के लिए गया था। अपने दोस्तों के साथ गंग नहर में नहाते समय युवक गहरे पानी मे चला गया और पानी का तेज बहाव होने के कारण वह गंग नहर में डूब गया। युवक के गंग नहर में डूब जाने के कारण उसके साथियों में कोहराम मच गया और उन्होंने मामले की जानकारी युवक के परिजनों को दी।
यह भी पढ़ें

कहचरी के गेटों पर इस वजह से हुई जबरदस्त चेकिंग, पुलिस ने लोगों पर दिखाया सख्त रुख

युवक के परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से युवक की गंग नहर में तलाश शुरू की। करीब दो घंटो की मसक्कत के बाद युवक का शव गंग नहर से बरामद हो गया। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने युवक के साथियों को पूछताछ के लिए थाने में बैठाए रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो