scriptकलाई पर राखी बंधवाने के बाद ही बड़े भाई ने निर्मम तरीके से कर दी बहन की हत्या, जानिए क्यों | brother killed his sister in muzaffarnagar and surrender in station | Patrika News
मुजफ्फरनगर

कलाई पर राखी बंधवाने के बाद ही बड़े भाई ने निर्मम तरीके से कर दी बहन की हत्या, जानिए क्यों

मुख्य बातें

हत्या के बाद थाने पहुंच गया आरोपी भाई, पुलिस घर आने पर परिजनों को लगा पता
दराती से गला काटकर आरोपी ने बहन को उतारा था मौत के घाट
पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुजफ्फरनगरAug 17, 2019 / 11:04 am

Nitin Sharma

news

मुजफ्फरनगर। रक्षा बंधन के त्यौहार को बीते 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक कलयुगी भाई ने छोटी बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी ने उसी बहन से कुछ घंटों पहले ही कलाई पर राखी बंधवाई थी। हत्या के बाद आरोपी भाई क्षेत्र के पुलिस थाने जा पहुंचा। वहां जैसे ही आरोपी ने अपना जुल्म बताया। थाने पर तैनात पुलिसकर्मी भी हैरान रह गये। वह आनन फानन में घर पहुंचे तो किशोरी का शव पड़ा मिला। उधर घर पर पुलिस आने की सूचना मिलने पर बाहर गये माता पिता देखकर दंग रह गये। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

घर पर अकेले थे भाई-बहन

दरअसल मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जड़ौदा का है। यहां अर्जुन अपने परिवार के साथ रहते है। वह रक्षा बंधन के अगले ही दिन शुक्रवार को किसी काम से बाहर गये थे। घर पर उनके दो बच्चे 23 वर्षीय आशीष और बेटी कविता थे। बताया जा रहा है कि दोपहर के समय आशीष कुछ देर के लिए बाहर चला गया। वह वापस आया ताे उसने बहन काे किसी से फाेन पर बात करते देखा। इस बात से नाराज हाेकर दाेनाें में झगड़ा हो गया। इस पर कलयुगी भाई ने दराती से बहन कविता की कला रेतकर हत्या कर दी। लहूलुहान हालत में बहन का शव घर में छोड़कर आरोपी थाने जा पहुंचा। वहां उसने जैस ही बताया कि वह बहन की हत्या कर आया है तो सभी हैरान रह गये। पुलिस आरोपी को लेकर मौके पर पहुंची। इसका पता लगते ही गांव में सनसनी फैल गई।

घर पर पुलिस पहुंचने की सूचना पर पहुंचे माता- पिता और भाई बहन

वहीं गांव वालों की सूचना पर मृतका के माता- पिता व अन्य भाई बहन घर पहुंचे। जहां भारी पुलिस फोर्स और घर में लहूलुहान हालत में कविता का शव देखकर सभी के पैरों तले जमीन निकल गई। वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी कलयुगी भाई से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। वहीं परिवार में माता- पिता और उसके अन्य भाई बहनों का रो रोकर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो