script20 गज जमीन के टूकड़े को लेकर भाई ने दी भाई को ऐसी खौफनाक सजा | brother shot dead for 20 yards in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

20 गज जमीन के टूकड़े को लेकर भाई ने दी भाई को ऐसी खौफनाक सजा

खबर की खास बातें:—
1. जमीन को लेकर दोनों के बीच में चल रहा था काफी दिनों से विवाद2. कहासुनी के बाद मारी गोली
 
 

मुजफ्फरनगरAug 19, 2019 / 01:51 pm

virendra sharma

murder
मुजफ्फरनगर. थाना तितावी क्षेत्र के गांव बघरा में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति ने चचेरे भाई को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी देहात व सीओ फुगाना भी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

स्वंतत्रता दिवस पर माहौल बिगाड़ने की रची गई थी यह साजिश, खुफिया विभाग अलर्ट

थाना तितावी क्षेत्र के गांव बघरा में शाहिद का अपने चचेरे भाई अजमत के साथ एक प्लाट को लेकर विवाद चला रहा था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह दोनों के बीच में प्लाट को लेकर एक फिर से कहासुनी हो गई। जिसके बाद अजमत ने शाहिद पर गोलिया चला दी। गोली लगने से शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर तितावी थाना प्रभारी डीके त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया हैै। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ फुगाना सिद्धार्थ सिंह तोमर व एसपी देहात आलोक शर्मा ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
20 गज जमीन को लेकर हत्या

बताया गया है कि इनके बीच में प्लाट की 100 गज जमीन है। यह जमीन पांच भाइयों में बराबर-बराबर बांटी जानी थी। यानी की एक भाई के हिस्से में मात्र 20 गज जमीन आती। तितावी थाना प्रभारी डीके त्यागी ने बताया कि जमीनी विवाद में हत्या की गई है। मृतक के परिजनोंं की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Muzaffarnagar / 20 गज जमीन के टूकड़े को लेकर भाई ने दी भाई को ऐसी खौफनाक सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो