scriptमुजफ्फरनगर में तोप के गोलों का जखीरा मिलने से दहशत-देखें वीडियो | Cannon balls found in Muzaffarnagar Terror in people | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में तोप के गोलों का जखीरा मिलने से दहशत-देखें वीडियो

पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर इन गोलों का बारीकी से निरीक्षण किया। तोप के गोले होने की सूचना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

मुजफ्फरनगरDec 09, 2017 / 07:36 pm

Rahul Chauhan

Cannon Balls
मुज़फ्फरनगर। जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को एक अज्ञात फोन से सूचना मिली कि एनएच-58 रेलवे लाइन के निकट तोप के गोलों का जखीरा पड़ा है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस को 12 तोप के गोले मिले जिनमें 5 गोले बारूद से भरे बताए गए हैं। हालांकि ये सभी गोले निष्क्रिय हैं। इसके बाद डॉग स्क्वाड को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। लेकिन ये गोले कहां से आए, कैसे आए इसकी अभी जांच की जा रही है।
दरअसल मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है जहां लाल चौक से चंदावली फाटक की ओर जाने वाले लिंक मार्ग रेलवे लाइन के निकट 12 तोप के गोले पड़े मिले। जिसकी सूचना मुखबिर द्वारा पुलिस को मिली तो पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर इन गोलों का बारीकी से निरीक्षण किया। तोप के गोले होने की सूचना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
वहीं पुलिस तोप के इन गोलों को स्क्रैप बता रही है, क्योंकि मुजफ्फरनगर में दर्जनों फर्नेस फैक्ट्रियां चल रहीं जिनके लिए बाहर से स्क्रैप मांगा जाता है। हो सकता है उसी स्क्रैप में ये गोले आए हों जो पता चलने पर यहां फेंके गए हैं। मगर बड़ा सवाल यह है कि इन निष्क्रिय गोलों के साथ-साथ कई जिंदा गोले भी बताए जा रहे हैं। जिससे लोगों में दहशत व्याप्त हो गई है।
आखिर यह गोले यहां कहां से आए यह एक बड़ा सवाल है, क्योंकि जिस स्थान पर यह गोले मिले हैं वह एनएच-58 हाईवे फ्लाईओवर है। उस फ्लाईओवर के नीचे रेलवे लाइन के निकट यह गोले पड़े मिले। संभावना जताई जा रही है कि अगर यहां आग लगती तो शायद यह गोले धमाका कर सकते थे। पुलिस का यह भी कहना है कि जल्दी ही इन गोलों को बम निरोधक दस्ते को बुलाकर डिफ्यूज किया जाएगा।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर में तोप के गोलों का जखीरा मिलने से दहशत-देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो