scriptभाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने पूर्व मंत्री आजम खान पर की आपत्तिजनक टिप्‍पणी | CM Yogi Muzaffarnagar Visit BJP UP President Comment On Azam Khan | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने पूर्व मंत्री आजम खान पर की आपत्तिजनक टिप्‍पणी

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ डाॅ. महेंद्र नाथ पांडेय भी पहुंचे मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगरNov 18, 2017 / 04:14 pm

sharad asthana

UP Cm
मुजफ्फरनगर। चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने संबोधन के दौरान सपा सरकार पर जमकर हल्‍ला बोला। आठ माह बाद शनिवार को मुजफ्फरनगर में पहुंचे। उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार में किसान भ्रष्ट सरकार का शिकार हुआ है। पिछली सरकार के शिकार हुए किसानों में 40 से 50 हजार किसान मुजफ्फरनगर के भी थे। उन्होंने किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही और कहा कि इससे पहले किसी सरकार ने किसानों के लिए कोई काम नहीं किया है।
प्रदेश अध्‍यक्ष ने भी बोला हमला

वहीं, सभा में मौजूद डाॅ. महेंद्र नाथ पांडेय ने भी सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार ने प्रदेश का कोई विकास नहीं किया है। महेंद्र नाथ पांडेय ने पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खां पर भी तल्ख टिप्पणी कहा कि पूर्व की सरकार में पिछले पांच साल नगर विकास मंत्री उल्टी खोपड़ी का रहा है, जिसने निकायों का विकास करने के बजाए विनाश किया है। भाजपा की सरकार प्रदेश का विकास करने में संकल्पबद्ध है।
मुजफ्फरनगर दंगों का किया जिक्र

सभा में योगी आदित्‍यनाथ ने चार साल पहले मुजफ्फरनगर में हुए दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर की जनता चार साल तक भयंकर त्रासदी से गुजरी है। वहीं उसके बाद उन्होंने बूचड़खाने बंद करने का भी जिक्र किया। उनका कहना था कि प्रदेश सरकार बनते ही सबसे पहले उन्होंने अवैध बूचड़खाने बंद किए, जिन्हें पिछली सरकारें बंद करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। पिछली सरकार ऐसे लोगों के साथ मिलकर काम कर रही थी और ऐसे लोगों को संरक्षण दे रही थी। यहां तक कि पिछली सरकार ने दंगाइयों को भी संरक्षण दिया है। उनकी सरकार में अपराधी या तो प्रदेश छोड़कर चले गए हैं या यमराज के पास चले गए हैं और बाकी जेल में हैं।
कांवड़ यात्रा का किया जिक्र

उनके अनुसार, कहा जा रहा था क‍ि इस बार कांवड़ यात्रा सही से नहीं निकल पाएगी मगर उन्‍होंने कहा कि कावड़ यात्रा निकलेगी। भगवान शिव की यात्रा है और शांतिपूर्वक निकलेगी और डीजे पर भी कोई प्रतिबंध नही रहेगा। उसके बावजूद चार करोड़ कांवड़िए इस यात्रा में शामिल हुए और यह यात्रा पूरी तरह शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि न सिर्फ उन्‍होंने कांवड़ यात्रा को सकुशल निकाला, बल्कि कांवड़ि‍यों पर हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा भी कराई गई।
आज अपराधी जेल में या यमराज के पास

इसके अलावा उन्‍होंने कहा क‍ि आज किसी अपराधी की हिम्मत नहीं है कि कोई अपराध कर ले। अगर करता है तो वह बाहर बिल्कुल नहीं रहेगा। वह जेल के अंदर जाएगा या फिर यमराज के पास। पिछली सरकार ने जन्माष्टमी के पर्व को बंद करा दिया था कि किसी पुलिस लाइन में जन्माष्टमी तक नहीं मनाई जाएगी, लेकिन इस सरकार में हर जगह जन्माष्टमी मनाई गई। हर पुलिस लाइन में जन्माष्टमी के पर्व का आयोजन किया गया, ऐसा पहली बार हुआ है।
अयोध्‍या में पहली बार मनाई दिवाली

उन्होंने कहा कि अयोध्या में इस बार पहली बार दीपावली मनाई गई। जिस प्रकार दिवाली पर अयोध्या जगमगा रही थी, उसी प्रकार इस नगर निकाय चुनाव के बाद सभी निकाय भी जगमगाएंगे। हमने स्ट्रीट लाइटें उतारकर LED लाइट लगा कर बिजली बचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज किसी अपराधी की हिम्मत नहीं है कि कोई अपराध कर ले। पिछली सरकार ने जन्माष्टमी के पर्व को बंद करा दिया था कि किसी पुलिस लाइन में जन्माष्टमी तक नहीं बनाई जाएगी लेकिन इस सरकार में हर जगह जन्माष्टमी मनाई गई। उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहली सरकार कहती थी कि DJ नहीं बजने देंगे। शंख नहीं बजाने देंगे। घंटा नहीं बताने देंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश में कुछ बैन नहीं होगा।

Home / Muzaffarnagar / भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने पूर्व मंत्री आजम खान पर की आपत्तिजनक टिप्‍पणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो