scriptcrime in up बच्चों के सामने ही पत्नी की बेरहमी से गाेली मारकर हत्या | crime in up Husband murdered his wife in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

crime in up बच्चों के सामने ही पत्नी की बेरहमी से गाेली मारकर हत्या

Highlights

इबादत करते समय पत्नी काे मार दी गाेली
बच्चों ने पुलिस काे बताया पापा ने गाेली मारी
मामूली विवाद के बाद दिया घटना काे अंजाम

मुजफ्फरनगरOct 19, 2020 / 08:16 am

shivmani tyagi

murder.jpg

वारदात के बाद अस्पताल में परिजन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar murder ) खताैली में एक व्यक्ति ने बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की गाेली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। घटना के समय पत्नी घर में ही इबादत कर रही थी। पुलिस ने आराेपी पति काे तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस घर पहुंची ताे बच्चों ने बताया कि अंकल पापा ने अम्मी काे गाेली मारी है।
यह भी पढ़ें

आठ साल की छात्रा ने सात दिन में पूरी की 84 काेस की ब्रजधाम यात्रा

मुजफ्फरनगर के माेहल्ला खालापार के रहने वाले सलीम ने अपनी बेटी खुशनुमा की शादी वर्ष 2007 में खताैली कस्बे के बुढ़ाना राेड पर रहने वाले अब्दुल सलीम के साथ की थी। सलीम डग्गामार वाहन चलाता है और अधिकांश समय घर से बाहर ही रहता है। लॉकडाउन में वह लंबे समय तक घर पर ही रहा। रविवार काे भी वह घर पर ही था। किसी बात का लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हाे गया।
यह भी पढ़ें

पराली से भरी ट्रॉली में अचानक लग गई आग, देखें वीडियो

विवाद के बाद मामला सामान्य हाे गया और खुशनुमा इबादत करने लगी। वह ध्यान लगाकर इबादत कर रही थी और इसी दाैरान पति अब्दुल सलीम ने तमंचा उठा लाया। उसने बच्चों के सामने ही बेरहमी से ( wife murder ) पत्नी को गाेली मार दी। गाेली लगते ही पत्नी खून से लथपथ हाेकर नीचे गिर गई। इस घटना काे मासूम बच्चों ने अपनी आंखाें से देखा ताे उनकी चीख निकल गई।
यह भी पढ़ें

श्मशान में जल रही चिता के साथ हुआ ऐसा हादसा जिसे देखकर लोगों की निकल गई चींख

शाेर सुनकर पड़ाेसी भी आ गए और पुलिस काे भी खबर कर दी। पुलिस ने आराेपी पति काे गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में बच्चों ने पुलिस काे बताया कि पापा ने अम्मी काे गाेली मारी है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस ने मृतका के शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Home / Muzaffarnagar / crime in up बच्चों के सामने ही पत्नी की बेरहमी से गाेली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो