scriptदहेज के लोभियों ने विवाहिता व मासूम बेटे को जलाया! यह दिलदहलाने वाली घटना चौहटन क्षेत्र के बामरला गांव की है। | Mother-son death, dowry murder case filed | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दहेज के लोभियों ने विवाहिता व मासूम बेटे को जलाया! यह दिलदहलाने वाली घटना चौहटन क्षेत्र के बामरला गांव की है।

विवाहिता व मासूम की झुलसने से मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज, पुलिस ने किया मामला दर्ज:- पीहर पक्ष ने लगाया आरोप, मासूम की सांचौर में और विवाहित की जोधपुर में उपचार के दौरान मौत

मुजफ्फरनगरMay 28, 2017 / 08:48 am

भवानी सिंह

barmer

barmer

सेड़वा थाना के बामरला डेर गांव में एक विवाहिता और मासूम शुक्रवार को आग से झुलस गए। मासूम की सांचौर और विवाहिता की जोधपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है।
सेड़वा पुलिस थाना के एएसआई जेठाराम ने बताया कि जीयाराम पुत्र लालाराम जाट निवासी खारी बाखासर ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पुत्री देऊदेवी की शादी दो साल पहले हीराराम पुत्र रावताराम जाट निवासी बामरला डेर सेड़वा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति हीराराम, ससुर रावताराम, सास चतरूदेवी, जेठ नवलाराम, देवर रामाराम व एक अन्य देवर उसे दहेज के लिए लगातार मारपीट कर प्रताडि़त करते थे। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि इन सभी आरोपितांे ने मिलकर शुक्रवार को उसकी बेटी देऊदेवी एवं उसके सात महीने के बेटे सोहन पर केरोसीन डालकर आग लगा दी।
केरोसीन डालकर आग लगाने से दोनों मां बेटे गंभीर घायल हो गए जिन्हें सांचौर अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे। जहां सात माह के बेटे सोहन ने शुक्रवार को ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीरावस्था में देऊदेवी को सांचौर से जोधपुर रेफर किया गया। जहां मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज के दौरान देऊदेवी की भी मौत हो गई। पुलिस ने विवाहिता के पिता की रिपोर्ट पर केरोसीन डालकर आग लगाने व दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज किया है । शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर अनुसंधान शुरू किया है, मामले की जांच पुलिस उपअधीक्षक अर्जुनराम चौधरी को सौंपी गई है।

Home / Muzaffarnagar / दहेज के लोभियों ने विवाहिता व मासूम बेटे को जलाया! यह दिलदहलाने वाली घटना चौहटन क्षेत्र के बामरला गांव की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो