scriptपॉश इलाके में वारदात करना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस ने बनाया ऐसा प्लान कि सभी करने लगे तारीफ, देखें वीडियो | encounter between police and criminal fatafat news | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पॉश इलाके में वारदात करना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस ने बनाया ऐसा प्लान कि सभी करने लगे तारीफ, देखें वीडियो

Highlights:
-बदमाश एक महिला से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देकर भागने का प्रयास कर रहे थे (Fatafat News)
-तभी मोहल्लेवासियों द्वारा शोर मचाने पर मौके पर गस्त कर रही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी
-जिसमें दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई

मुजफ्फरनगरOct 22, 2019 / 05:55 pm

Rahul Chauhan

police_3.jpg

Bike thief gang in police hands

मुजफ्फरनगर। (fatafat news) जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब बाइक सवार दो बदमाश एक महिला से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देकर भागने का प्रयास कर रहे थे। तभी मोहल्लेवासियो द्वारा शोर मचाने पर मौके पर गस्त कर रही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। जिसमें दोनो तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। मुठभेड़ में एक बदमाश को कई गोलियां लगी है, जबकि दो पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में घायल हुए हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा में इस बड़े पद के लिए शुरू हाेगा नामांकन, युवाओं को दी जाएगी प्राथमिकता

दरअसल, मामला नई मंडी कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी कॉलोनी का है। जहां पिछले कई दिनों से चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही थी। जिसके बाद पुलिस ने गांधी कॉलोनी में अपना जाल बिछा हुआ था। बाकायदा चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे बाइक सवार बदमाशों के पोस्टर भी पूरी कॉलोनी में चस्पा किए हुए हैं। इसके अलावा सादी वर्दी में भी पुलिस पूरी कॉलोनी में गश्त कर रही है। आखिरकार चेन स्नेचिंग की घटनाओं को पिछले कई दिनों से अंजाम दे रहे बदमाश पुलिस की गिरफ्त फंस गए।
यह भी पढ़ें

साध्वी प्राची ने कहा- फतवे जारी करने वालों को चौराहे पर खड़ा करके फांसी दी जानी चाहिए, देखें वीडियो

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बाइक सवार एक बदमाश को कई गोलियां लगी हैं, जबकि घायल बदमाश का दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पकड़े गए बदमाश के पास से तमंचा और बाइक बरामद की गई है। एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि हम नई मंडी थाना क्षेत्र के गाँधी कालोनी में है। यहां पिछले कई दिनों में चेन स्नेचिंग की कई घटना हो चुकी थी। जिसको लेकर यहां के लोग और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से परेशान थे। पुलिस के द्वारा पूरी कालोनी में इन अपराधियों के फुटेज जारी किये थे और लोगो को पैम्पप्लेट भी बांटे गए थे। ये स्नेचर्स दोबारा से स्नेचिंग करने के लिए आये। हमारी जो सिविल ड्रेस में लगी हुई थी ने इस लोगों को रोकने का प्रयास किया तो इनके द्वारा फायरिंग की गई। जिसमें हमारे एक सिपाही और एक ड्राइवर चोटिल हैं। साथ ही स्थानीय लोग थे उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई।
एसपी ने बताया कि पुलिस के द्वारा आत्मरक्षा में फायरिंग की गई। जिसमें एक बदमाश जिसका नाम कर्मवीर है जोकि बहादराबाद जिला हरिद्वार का रहने वाला है को पैरों में तीन-चार गोलियां लगी हैं। उसको उपचार के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया है। इसका एक अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया है। जिसके संबंध में कॉम्बिंग चल रही है। इनकी कब्जे से तमंचे, कार्टरेज, खोखा कारतूस और एक मोटरसाइकिल जिससे ये स्नेचिंग करते थे बरामद हुए हैं। इसी क्षेत्र में इनके द्वारा 6-7 घटनाओ को अंजाम दिया गया है। 4-5 घटनाये ऐसी हैं जिसमें इन्होंने प्रयास किया था। पकड़े गए बदमाश पर दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे अलग-अलग जनपदों में दर्ज हैं।

Home / Muzaffarnagar / पॉश इलाके में वारदात करना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस ने बनाया ऐसा प्लान कि सभी करने लगे तारीफ, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो