scriptVIDEO: बदमाश कैंटर लेकर हो रहे थे फरार तभी पहुंच गई पुलिस, फिर जो हुआ… | encounter between police and criminals | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: बदमाश कैंटर लेकर हो रहे थे फरार तभी पहुंच गई पुलिस, फिर जो हुआ…

दिन निकलते ही माल से भरा केंटर लूट कर भाग रहे बदमाशों और थाना नई मंडी पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

मुजफ्फरनगरNov 24, 2018 / 01:41 pm

Rahul Chauhan

picture

VIDEO: बदमाश कैंटर लेकर हो रहे थे फरार तभी पहुंच गई पुलिस, फिर जो हुआ…

मुजफ्फरनगर। योगी सरकार आने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस व बदमाशों के साथ मुठभेड़ का आंकड़ा अब सैकड़ों के पार पहुंच गया है। शनिवार को दिन निकलते ही माल से भरा केंटर लूट कर भाग रहे बदमाशों और थाना नई मंडी पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें 3 बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजकर पुलिस ने बाकी बदमाशों की तलाश में जंगलों की खाक छानी। गिरफ्तार बदमाशों के पास से तीन तमंचे, लूटा गया केंटर व माल पलटने के लिए लाया गया ट्रक बरामद किया गया है।
यह भी पढ़ें

योगी की पुलिस ने 60 घंटे के ‘आॅपरेशन क्लीन’ में इतने बदमाशों को गोली मारी, देखिए वीडियाे

दरअसल, मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे के पचेन्डा रॉड का है। जहां पुलिस को एक केंटर लूट की सूचना मिली। पुलिस ने सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए हाईवे पर बेरियर डालकर चैकिंग शुरू कर दी, लेकिन लुटेरे केंटर लूटकर कच्चे रास्ते से फरार हो गए और गढ़ी गांव के निकट एक खेत मे केंटर में भरे माल को अपने ट्रक में पलटने लगे।
पुलिस ने दोनों कैंटरों की घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तारी देने के लिए ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसमें पुलिस बाल बाल बची। वहीं पुलिस की कवरिंग फायरिंग के दौरान 3 लुटेरे घायल हो गए, जबकि इन इनके अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया और इनसे पूछताछ की तो घायल बदमाशों की पहचान जाहिद, साजिद, शब्बीर निवासी गांव शेरपुर खचरा जिला हापुड़ के रूप में हुई है।
पुलिस ने फरार बदमाशों की तलाश में घण्टों कॉम्बिंग की, लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए। वहीं एसएसपी सुधीर सिंह व एसपी सिटी ओमबीर सिंह भी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस टीम को शाबाशी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो