scriptगर्मी के साथ ही बढ़ने लगी आग लगने की घटनाएं, इन जगहों पर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो | fire incidents in different places | Patrika News
मुजफ्फरनगर

गर्मी के साथ ही बढ़ने लगी आग लगने की घटनाएं, इन जगहों पर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

-आग लगने से लोगों का काफी नुकसान हुआ है
-इन आग की घटनाओं में किसी को हानि नहीं पहुुंची है

मुजफ्फरनगरMay 08, 2019 / 03:22 pm

Rahul Chauhan

crime

गर्मी के साथ ही बढ़ने लगी आग लगने की घटनाएं, इन जगहों पर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। भीषण गर्मी के चलते जनपद में आग का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को जनपद में कई स्थानों पर आग का कहर देखने को मिला। जिस वजह से भारी मात्रा में नुकसान की आशंका जताई जा रही है। पहला मामला थाना चरथावल क्षेत्र के चरथावल-कुटेसरा मार्ग का है। जहां हाफिज रफीक के खेत मे गेंहू की फसल तैय्यार खड़ी हुई थी कि अचानक तैय्यार खड़ी गेंहू की फसल में आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता की हत्या में यूपी पुलिस के दारोगा और सिपाही ने की थी ‘मदद’, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पास ही में अन्य खेतो में काम कर रहे किसानों ने आग लगती देख घटनास्थल पर पहुँच आग बुझाने का प्रयास किया। घंटों की मशक्कत के बाद किसानों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। तब तक आग किसान के 7 बीघा गेंहू की फसल को राख कर चुकी थी। अपने खेत मे लगी इस आग को देखकर किसान मोके पर ही बेहोश हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी चिकत्सक के यहां भिजवाया गया।
वही इस आग की घटना से किसान का हजारों रुपये का नुकसान साफ नजर आ रहा है।मुज़फ्फरनगर में यह ऐसी पहली घटना नहीं है कि किसी किसान के खेत मे आग लगी हो,पिछले एक सप्ताह के अंतर्गत कही किसी पेपर मिल तो कहीं किसी के घर मे या फिर किसानों के खेत मे आग लगने की घटनाएं साफ दिखाई दे रही हैं।
दूसरा मामला थाना नई मंडी स्थित नई मंडी क्षेत्र के वकील रॉड का है, जहां एक खाली पड़े प्लाट में सेंट्रिंग का सामान पड़ा हुआ था। जिसमें अचानक से आग लग गयी। इस आग की वजह से वहां बराबर में उपस्थित दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई। लोगों के द्वारा अग्निशमन विभाग को तत्काल आग की सूचना दी गयी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची अग्निशमन विभाग की टीम ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस होटल में लगी भीषण आग तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर

दमकल अधिकारी जय किशोर सैनी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि नई मंडी क्षेत्र के वकील रॉड पर आग लग गयी है। हमने मौके पर पहुंच देखा कि खाली पड़े प्लाट में सेंट्रिंग के सामान में आग लगी हुई है। जिसे छोटी यूनिट से आग बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग के विकराल रूप धारण करने के कारण हमें मौके पर ही बड़ी यूनिट को मंगवाना पड़ा। इस आग की घटना से कोई जान माल की हानि नहीं हुई है।

Home / Muzaffarnagar / गर्मी के साथ ही बढ़ने लगी आग लगने की घटनाएं, इन जगहों पर दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो