scriptभाजपा नेता के घर खेला जा रहा था जुआ, पुलिस और एसओजी ने मारा छापा, 27 गिरफ्तार, लाखों का कैश बरामद | gambling in BJP leader house police and SOG raided 27 arrest in shamli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भाजपा नेता के घर खेला जा रहा था जुआ, पुलिस और एसओजी ने मारा छापा, 27 गिरफ्तार, लाखों का कैश बरामद

सूचना मिलने के बाद खुफिया विभाग की मदद से दो दिन पहले भी मौके पर रेकी कराई गई थी।

मुजफ्फरनगरOct 21, 2018 / 09:10 pm

Rahul Chauhan

शामली। थानाभवन कस्बे में भाजपा नेता के घर में जुआ खेलने के गोरखधंधे का खुलासा हुआ है। मुखबिर की सूचना पर खुफिया विभाग व एसओजी ने भाजपा नेता के घर में छापा मारकर दो दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार करते हुए करीब पांच लाख रूपये की नकदी बरामद की है। जबकि आधा दर्जन लोग मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसओजी प्रभारी सतपाल सिंह के अनुसार कस्बे के मौहल्ला काम्बोयान निवासी भाजपा नेता नरेंद्र सैनी के आवास पर काफी समय से जुआ खेला जा रहा है।
सूचना मिलने के बाद खुफिया विभाग की मदद से दो दिन पहले भी मौके पर रेकी कराई गई थी। इसके बाद रविवार शाम चार बजे मुखबिर से सूचना मिलते ही एसओजी व खुफिया विभाग ने भाजपा नेता के घर पर छापा मारा। इस दौरान टीम ने 27 लोगों को मौके पर जुआ खेलते हुए पकड़ लिया, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग पुलिस को आता देख मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। छापे के दौरान पुलिस को मौके से करीब पांच लाख रूपये नकद, एक राइफल, ताश की गड्डियां व अन्य सामान बरामद कर लिया। हालांकि, छापे के दौरान भाजपा नेता फरार मिला। वहीं, थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि फिलहाल पकड़े गए लोगों की जुए में भूमिका की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
यह लोग हुए गिरफतार
संदीप निवासी जाफरपुर तितावी, आरिफ विलासपुर मुजफफरनगर, भूमेष तायल थानाभवन, गुलफाम भैसानी, गययूर निरधना मुजफफरनगर, विवेक गुप्ता देवबंद, जाहिद नई मंडी मुजफफरनगर, जमील तितावी, मेहरूदीन सरवट मुजफफरनगर, वसीम सुजडू, दिलशाद नई मंडी मुजफफरनगर, मोंटी मुजफफरनगर, प्रमोद सहारनपुर, सगीर अहमद सुजडू, इंतजार सहारनपुर, आजाद देवबंद, दिलशाद मसावी, ताज मौहम्मद बुढाना, नौशाद सहारनपुर, बिजेंद्र तितावी, शमशेर चरथावल, नौशाद मुजफफरनगर, मौहम्मद नफीस देवबंद, इमरान देवबंद, दिनेश हविलायत थानाभवन, सूफीयान देवबंद, सचिन मुजफफरनगर।
स्थानीय पुलिस को नहीं दी सूचना
सूत्रों की मानें तो इस मामले की जांच पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार के नेतृत्व में पिछले कई दिनों से चल रही थी। यहां तक कि जांच के लिए दो दिन पहले एसओजी के दो सिपाही भाजपा नेता के घर में भी जांच करने के लिए पहुंच गए थे। इसके बाद जब पुलिस ने रविवार को छापा मारा तो स्थानीय पुलिस को सूचना ही नहीं दी। इतना ही नहीं, एसओजी ने स्थानीय पुलिस के बडे अधिकारी को भी जानकारी देना मुनासिब नहीं समझा। छापा मारने के बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे।
पूरे कस्बे में बना रहा चर्चा का विषय
भाजपा नेता के घर पर जुआ खेलने का मामला कस्बे में आग की तरह फैल गया। महज 15 मिनट के बाद ही भाजपा नेता के घर के सामने सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। साथ देर रात तक कस्बे के हर चौराहे पर यह मामला चर्चा का विषय बना रहा।
रातभर चला सांठगांठ का खेल
मामला सामने आते ही पुलिस से सांठगांठ कर चहेतों को छुडवाने का खेल चलता रहा। सूत्रों की मानें तो देर रात पुलिस ने इनमें दो नामों को हटाया गया। यही नहीं, जिन दो लोगों के नाम हटाए गए हैं, उनमें से एक इस गोरखधंधे का सूत्रधार है और व्यक्ति ने पूरे कस्बे में यह जाल बिछाया है।
भाजपा नेता ने कही ये बात
इस पूरे मामले में भाजपा नेता नरेंद्र सैनी ने कहा कि मैं एक परिचित की तेहरवीं में शामिल होने के लिए नौजल गांव गया था। मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि उक्त लोग मेरे घर में कब और कैसे पहुंचे। मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। यह सिर्फ मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास है।

Home / Muzaffarnagar / भाजपा नेता के घर खेला जा रहा था जुआ, पुलिस और एसओजी ने मारा छापा, 27 गिरफ्तार, लाखों का कैश बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो