scriptबाॅयफ्रेंड के साथ बाजार गर्इ युवती ने कहा- मेरे साथ इसने किया रेप, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप | girlfriend blamed lover for raped with her in shamli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

बाॅयफ्रेंड के साथ बाजार गर्इ युवती ने कहा- मेरे साथ इसने किया रेप, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी समारोह में भी हुर्इ थी दोनों की मुलाकात

मुजफ्फरनगरOct 03, 2018 / 02:31 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

बाॅयफ्रेंड के साथ बाजार गर्इ युवती ने कहा मेरे साथ इसने किया रेप, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

शामली।4 वर्ष पूर्व बुआ की बेटी की शादी में आई एक युवती का गांव के एक युवक के साथ दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच लंबे समय से दोस्ती चल रही थी।इसबीच ही बाॅयफ्रेंड आैर गर्लफ्रेंड ने घुमने का प्लान बनाया।जिसके बाद वह मार्केट गये।घुमने के बाद घर पहुंची युवती ने अपने परिजनों को बताया कि उसके साथ रेप हुआ।जिसके बाद पुलिस ने मुकदम दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-कार में शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग, ड्राइवर समेत दो लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान

यह हैं पूरा मामला

दरअसल आपको बता दें कि यह पूरा मामला जनपद शामली का है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2014 में गांव में एक शादी समारोह में बागपत के गांव दोघट निवासी एक युवती आई हुई थी। इस दौरान युवक की उससे दोस्ती हो गई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपने मोबाइल नंबर भी दे दिए। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। युवती अपनी बुआ के घर आती रही और दोनों के बीच मुलाकात होती रही। आरोप है कि कुछ दिन पहले युवती अपनी बुआ के घर गांव शामली में रहने के लिए आई थी। इस बीच आरोपी प्रेमी युवक युवती को बाइक पर बैठाकर शामली शहर में शॉपिंग कराने के लिए लाया था। आरोप हैं कि जैसे ही युवक सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिसाड़ के निकट पहुंचे। वहां युवक युवती को बाग में बनी एक ट्यूबवेल पर ले गया। जहां युवक ने उसे साथ में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब युवती ने इस वारदात का विरोध किया। तो युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। पीड़ित युवती ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः सीएम योगी नहीं आए नोएडा, इस बड़ी वजह से कैंसल किया अपना प्लान!

पुलिस ने की यह बड़ी कार्रवार्इ

वहीं परिजनों ने शामली सदर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस पीड़िता की तहरीर को लेकर के आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गर्इ है।पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। शहर कोतवाली के उपनिरीक्षक बिजेंदर यादव ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जल्दी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो