scriptहत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना, देखें वीडियो | guys murder news in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना, देखें वीडियो

6 दिन पहले हुई थी हत्या

मुजफ्फरनगरApr 21, 2019 / 03:33 pm

virendra sharma

police

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. नगर कोतवाली एरिया के रोहाना गांव में 6 दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में कोई कार्यवाही न होने पर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की हैं। बता दें कि 15 अप्रैल को गांव में हुई एक शादी समारोह में डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर दो युवकों में आपस में कहासुनी हो गई थी। मृतक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। मृतक रॉकी की मां सुमन ने थाना नगर कोतवाली में मोनू पुत्र बाबूराम और विदेश पुत्र रमेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अभी तक पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार नहीं किए है। शनिवार को भीम आर्मी के जिला संरक्षक टीकम बौद्ध के नेतृत्व में दर्जनों लोग एसएसपी ऑफिस पहुंचे। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्यवाही की मांग की।
यह भी पढ़ें

चढ़त और दुल्हन की विदाई के दौरान बारातियों को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा, 6 घायल

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Muzaffarnagar / हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो