scriptमुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 से अधिक घायल, देखें वीडियो | Jeep and tractor trolley collision on muzaffarnagar 6 died | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 से अधिक घायल, देखें वीडियो

जीप और ट्रैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने से हुई भिड़ंत
मुआवजे की मांग को लेकर आस-पास के लोगों ने घंटों रोड जाम किया
 

मुजफ्फरनगरMar 29, 2019 / 09:37 am

virendra sharma

accident

मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 से अधिक घायल, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. थाना रतनपुरी क्षेत्र के बुढ़ाना खतौली मार्ग पर एक डग्गामार जीप गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है। मौके पर इकट्ठा भीड़ ने रोड जाम कर दिया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने घंटों की मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और मृतकों को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले आजम खान से जिला प्रशासन को खतरा, डीएम ने उठाया यह कदम

जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात सवारियों से भरी डग्गामार जीप और गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। घटना में एक महिला समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया है कि डग्गामार जीप खतौली जा रही थी। जब यह जीप गांव कैलाश नगर के रामपुर कांटे पर पहुँची तो खतौली की और से आ रही ट्रॉली से बचाने के चक्कर में दोनों वाहनों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। घायलों को खतौली सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। कई की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। मेरठ में डॉक्टरों ने 2 और को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों की पहचान इमरान निवासी बुढ़ाना, आकिल निवासी बुढ़ाना, अंशु निवासी रतनपुरी समेत 6 की मौत हुई है।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 से अधिक घायल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो